पति को तलाक देकर लिव-इन में रहने लगी महिला: शादी का झांसा देकर युवक ने किया दुष्कर्म, निजी पल का बनाया MMS, आरोपी फरार

rape news

उत्तराखंड के देहरादून में एक युवक ने शादीशुदा महिला को अपने प्यार के जाल में फंसा कर धोखा दे दिया। महिला ने युवक के प्यार में पड़कर अपने पति से तलाक तक ले लिया। साथ ही उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। इस दौरान उसने महिला के साथ कई दिनों तक शारीरिक संबंध भी बनाए। लेकिन जब महिला ने शादी करने की बात कही तो आरोपी फरार हो गया। पूरा मामला अब थाने तक पहुंच गया है।

सारडा एनर्जी में मिला था अनुमति से 19 हजार टन अधिक कोयला, खनिज विभाग ने आगे नहीं की कार्रवाई

दरअसल देहरादून से यह पूरा मामला सामने आया है। यहां महिला ने पुलिस से शिकायत में बताया कि उसकी पहचान अरपान गोयल नाम के युवक से हुई थी। मुलाकात के बाद दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी और दोनों में प्यार हो गया। इसके आगे महिला ने बताया कि पहले युवक ने उसके साथ शादी करने की बात कर बहकाया जिसकी वजह से उसने पति के साथ तलाक भी ले लिया।

Bhabhi romance with others : मोहल्ले के लड़के संग रोमांस लड़ाती थी भाभी, लड़के संग खाली जीने मरने की कसमें, फिर आशिक ने ही खिला दिया जहर …

इसके बाद महिला आरोपी के साथ लिवइन में रहने लगी। इस दौरान लगातार आरोपी पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा यह कहते हुए कि कुछ दिन बाद दोनों आर्य समाज मंदिर में शादी करेंगे। इस बीच आरोपी ने शादी से मना कर दिया।पीड़िता का आरोप है कि साथ में रहते हुए पीड़िता के दो लाख रुपये के गहने बिकवा दिए। इसके अलावा भी कई हजार रुपये उससे उधार लिए। आरोप है कि युवक ने दोनों के बीच के पल का वीडियो भी बना लिया था जिसे वायरल करने की धमकी दे रहा था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तलाश किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा