Devar-Bhabhi : भाभी के प्यार में पागल हुआ देवर, मौका देखकर दिया ये कांड ….

Devar-Bhabhi

Devar-Bhabhi : उत्तर प्रदेश (UP) के जालौन से एक घटना सामने आई है। जहां पर अवैध संबंध के चलते सगे देवर ने अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी देवर (Devar) ने , सबूत मिटाने के लिए भाभी के शव को जलाया। ग्रामीणों ने ये मंजर देखा, तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं, मौके से आरोपी फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया हैं।

ससुर बहु सेक्स (sasur bahu sex): बहू-ससुर के बीच टूटी मर्यादा, उस रात की कहानी जान सास के पैरों तले खिसकी जमीन

नदीगांव के कुरचौली गांव का मामला

आपको बता दें कि पूरा मामला नदीगांव थाना क्षेत्र के कुरचौली गांव का है। जहां देवर ने अपनी भाभी के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया।

बलात्कार के प्रयास में असफल होने में देवर ने भाभी की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद सबूत मिटाने के लिए महिला के शव को आग के हवाले कर दिया। जानकारी के मुताबिक भाभी अपने देवर के साथ घर से निकली थी।

Devar Bhabhi Romantic Video : देवर भाभी का ये वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान, देखकर आप भी चौंक जाएंगे …

जहां देवर ने उसके साथ जबरन संबध बनाने का प्रयास किया, जिसमें नाकाम होने पर उसने धारदार हथियार से भाभी का गला रेत दिया।

सबूत मिटाने के लिए खातिर महिला को आग में झोंक दिया। इस दौरान महिला की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। हालांकि, पुलिस ने घटना के बाद आरोपी देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामले में पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

इस मामले में पुलिस अधीक्षक जालौन रवि कुमार ने जानकारी दी। मामले का खुलासा करते हुए उन्होंने बताया मामला नदीगांव थाना क्षेत्र की है। इसमें मृतक महिला के पति ने शिकायत दर्ज कराई थी,

जिसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था। वहीं, इस मामले में मृतका के सगे देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा