1 – 2 नहीं पूरे 56 ब्लेड खा गया कंपनी का अकाउंटेंट, खून की उल्टी हुई तो सामने आया सच …

Rajasthan Jalore

Rajasthan Jalore
Rajasthan Jalore

Rajasthan Jalore राजस्थान के जालोर जिले के सांचौर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां रहने वाला एक युवक एक-एक कर 56 ब्लेड निगल गया। उसकी हालत इतनी खराब हुई कि वह खून की उल्टियां करने लगा, साथियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

पढ़ाई के बहाने होटल में जिस्मफरोशी का धंधा, कॉलेज के छात्र-छात्रा गिरफ्तार … इस हालत में देख पुलिस की भी झुक गई आंखें …

डॉक्टरों ने उसकी सोनोग्राफी कराई तो वे भी हैरान रह गए। युवक के पेट में जगह-ब्लेड फंसे नजर आ रहे थे। ब्लेड से गले और पेट के अंदर जगह-जगह घाव हो गए थे। इसके बाद सात डॉक्टरों की टीम ने तीन घंटे तक ऑपरेशन कर के पेट से ब्लेड बाहर निकालीं।

Rajasthan Jalore

Rajasthan Jalore

वृन्दावन के इस वन में शाम के बाद नहीं रुकता कोई भी इंसान, पशु-पक्षी भी हो जाते हैं गायब …

दरअसल, 26 साल का यशपाल सिंह दाता का रहने वाला है। यशपाल सांचौर एक कंपनी में अकाउंटेंट है। वह बालाजी नगर में किराए पर कमरा लेकर चार दोस्तों के साथ रहता है। रविवार सुबह वे ऑफिस चले गए, यशपाल कमरे पर अकेला था। अचानक उसे खून की उल्टियां होने लगीं, इसके बाद उसने अपने एक दोस्त को कॉल कर कहा कि उसकी तबीयत खराब है। उसके दोस्त कमरे पर पहुंचे और उसे अस्पातल में भर्ती कराया।

खून की उल्टियां कर रहे यशपाल का मेडिप्लस हॉस्पिटल के डॉ. नरसी राम देवासी ने पहले एक्सरे कराया और फिर सोनोग्राफी भी कराई। इससे उसके पेट में बहुत सारे ब्लेड नजर आए। एंडोस्कोपी करने के बाद ये बात पक्की हो गई कि यशपाल के पेट में ब्लेड ही हैं। इसके बाद उसके ऑपरेशन की तैयारी की गई। सात डॉक्टरों की टीम ने तीन घंटे के ऑपरेशन के बाद यशपाल के पेट से 56 ब्लेड निकालीं। फिलहाल उसकी हालत ठीक है, डॉक्टर उसके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं।

पानी की बोतल में होते हैं टॉयलेट शीट से भी ज्यादा बैक्टीरिया, स्टडी में हुआ चौंकाने वाला खुलासा ….

यशपाल के दोस्तों से जानकारी मिलने के बाद उसके परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। उनका कहना है कि यशपाल ने इतनी ब्लेड क्यों खाईं इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं हैं। फोन पर वह अच्छे से बात किया करता था। इधर, डॉक्टरों का कहना है कि हो सकता है कि यशपाल को डिप्रेशन या एंग्जाइटी हो, जिसके कारण उसने ब्लेड के तीन पैकेट खा लिए।

उसने ब्लेड को 2 हिस्सों में बांटकर कवर के साथ खाया था। जिससे ब्लेड उसके पेट में चली गईं, अगर वह बिना कवर के साथ खाता तो ये गले में ही अटक जातीं। पेट में ब्लेड जाने के बाद उसका कवर गल गया और कट लगने से पेट के अंदर से खून निकलने लगा। जिससे उसे खून की उल्टियां होने लगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा