paise ka ped kaise lagaye: पैसे खींचते हैं यह पेड़, घर में आएंगे इतने पैसे कि नहीं होगा यकीन

paise ka ped kaise lagaye: हमारे आसपास कई प्रकार के पेड़-पौधे पाए जाते हैं। इनमें से कुछ बालकनी में लगाया जाता है तो किसी को खुले मैदान में। वहीं, वास्तु शास्त्र के अनुसार कुछ पेड़-पौधे ऐसे होते हैं जिन्हें घर में लगाने से पैसे खुद खिंचे चले आते हैं। साथ में आपकी किस्मत भी बदल जाती है और आप सफलता की ओर आगे बढ़ते हैं।

बैंबू
बैंबू के पौधे को घर के अंदर और बाहर दोनों जगह लगाया जा सकता है। बस आप यह ध्यान रखें । अगर आप इसे अंदर लगते हैं तो इसे ज्यादा बड़ा न होने दें यानि इसकी कटिंग करते रहें। ये घर की नेगेटिविटी को बाहर करता है। साथ ही इसके घर में होने से जीवन में सफलता मिलती है।

छत्तीसगढ़ के बड़े कोयला व्यपारी की हत्या की प्लानिंग, दो शार्प शूटर रायपुर से गिरफ्तार

अशोक
अशोक का पेड़ काफी शुभ माना जाता है कहते हैं कि इसमें भी देवी देवताओं का वास होता है। वास्तु शास्त्र के अनुसार अक्षय तृतीया पर घर के मुख्य द्वार पर अगर आप इसका तोरण लगते हैं तो आप अपने जीवन में सदैव सफलता पाते हैं। इसके साथी यह पेड़ आपके घर में सुख शांति और वृद्धि लाता है।

इस भोली सूरत वाली ने कारोबारियों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, 3 साल बाद झूठा साबित हुआ केस, कहा- मेरे कपड़े उतारकर मेरा बगल में लेट गया और…

जेड प्लांट
जेड प्लांट को काफी शुभ माना जाता है। कहते हैं कि इसको घर में लगाने से सौभाग्य और वृद्धि प्राप्त होती है। इस पौधे को लगाते समय खास तौर पर इस बात का ख्याल रखें कि जेड प्लांट एक मीटर से ज्यादा नहीं बढ़ना चाहिए।

तुलसी
तुलसी का पौधा एक ऐसा पौधा है जो घर में होने से बरकत,पैसा और सौभाग्य सब कुछ लेकर आता है। इसके साथ ही तुलसी का पेड़ घर से नकारात्मकता भी दूर करता है। तुलसी की पूजा जी आंगन में होती है वहां माता लक्ष्मी विराजमान रहती हैं। इसीलिए हमेशा सुबह और शाम तुलसी को दिया दिखाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा