Mala Sinha जब एक्ट्रेस के बाथरूम की दीवारें उगलने लगी थी नोटों की गड्डियां, बोली – वेश्यावृत्ति कर कमाए हैं, फिर तबाह हो गया पूरा करियर …

MALA-SINHA

Mala Sinha अपनी मोहक मुस्कान से लोगों को दीवाना बना देने वाली माला सिन्हा ने 40 सालों तक बॉलीवुड पर राज किया है. इन सालों में उन्होंने एक से बढ़ कर एक फिल्में दीं. कहा जाता है कि 60 से 80 के दशक तक उनका नाम हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल था. उनकी एक्टिंग देख जहां दर्शक खूश हो जाया करते थे.

ELON MUSK, GAUTAM ADANI या MUKESH AMBANI कौन बना दुनिया का सबसे अमीर शख्स? जारी हुई ये ताजा लिस्ट …

Mala Sinha

वहीं उनकी खूबसूरती देख हर कोई उन पर अपना दिल हार जाया करता था. इसके उलट वह अपनी रियल लाइफ में बॉलीवुड की सबसे कंजूस एक्ट्रेस मानी जाती थीं. बताया जाता है कि उनकी कंजूसी का आलम था कि उनके घर पर इनकम टैक्स का छापा तक पड़ गया था. इस दौरान माला ने अपनी पैसे बचाने के लिए मीडिया और कोर्ट के सामने कुछ ऐसा कह दिया था जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था.

नया KGF बना ओड़िशा : इन तीन जिलों में मिला गोल्ड का बड़ा खजाना, देश हो सकता है मालामाल ….

दरअसल, ये वाक्या साल 1978 का है. जब माला सिन्हा कामयाबी के चरम पर थीं. इसी दौरान उनकी लाइफ में एक ऐसा वक्त आया था जिसने उनका सुख-चैन सब हिलाकर रख दिया था. मामला इनकम टैक्स से जुड़ा था. अमर उजाला में प्रकाश‍ित एक र‍िपोर्ट के अनुसार साल 1978 में माला सिन्हा के मुबंई स्थित घर पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा. छापेमारी में उनके बाथरूम से 12 लाख की गड्डियां बरामद हुई थी. उन दिनों 12 लाख रुपये बहुत बड़ी रकम थी.

ससुर बहु सेक्स (sasur bahu sex): बहू-ससुर के बीच टूटी मर्यादा, उस रात की कहानी जान सास के पैरों तले खिसकी जमीन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामला इतना बड़ा था कि यह केस कोर्ट तक पहुंच गया . माला सिन्हा ये सोच कर इतना परेशान हो उठी उनकी कमाई कहीं जब्त ना हो जाए. इसलिए वकील और अपने पापा अल्बर्ट सिन्हा के कहने पर उन्होंने अदालत में ये कबूला कि उन्होंने ये पैसे वेश्यावृत्ति से कमाए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा