Divya Pahuja was a lesbian: “लेस्बियन थी दिव्या पाहुजा, लड़की और पैसो की कर रही थी डिमांड” CD मे होटल मालिक ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Divya Pahuja was a lesbian: हरियाणा के बहुचर्चित दिव्या पाहुजा मर्डर केस में मुख्य आरोपी होटल मालिक ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. आरोपी अभिजीत ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि दिव्या समलैंगिक थी. उसे लड़कियों में दिलचस्पी थी. साथ ही बताया कि दिव्या उसे लगातार उससे 30 लाख की भी डिमांड कर रही थी. कह रही थी कि अगर पैसे नहीं मिले तो वो उसके सभी दोस्तों और घर वालों को सब कुछ बता देगी. इसी बात से परेशान होकर उसने दिव्या को मार डाला.

ये क्या कर दिया गुरुजी! IGKV रायपुर के टीचर ने बनाया पेपर चेकिंग का रील, क्या अब फंस जाएंगे मुसीबत में ?

Divya Pahuja was a lesbian: दिव्या पाहुजा मर्डर केस में कोर्ट में चार्जशीट पेश की गई। गुरुग्राम पुलिस ने कोर्ट में पेश चार्जशीट मे अभिजीत के बयान है। बयान मे अभिजीत ने बताया कि दिव्या उससे 30 लाख रुपए की भी डिमांड कर रही थी।अभिजीत पहले ही उसे काफी रकम दे चुका था। लेकिन दिव्या बार-बार उससे पैसे मांग रही थी. जिस कारण उसे गुस्सा आ गया और उसने दिव्या को माथे पर सीधे गोली मार दी थी।

ये हैं भारत के Elon Musk: Mahindra Bolero को बना दिया Tesla की तरह बिना ड्राइवर के चलने वाली गाड़ी

ताल्लुक मे थी दिव्या…

Divya Pahuja was a lesbian: अभिजीत ने पुलिस को बताया कि दिव्या से उसकी मुलाकात वर्ष 2014 में हुई थी।अभिजीत ने अपने और दिव्या के अवैध संबंधों के बारे में भी बताया।अभिजीत ने बताया कि वो दिव्या को रुपए देता रहता था. उसके मुताबिक, वो दिव्या को अब तक साढ़े 3 लाख रुपए दे चुका था.ल। जिसमें 1.40 लाख रुपए का मोबाइल और बाकी कैश शामिल है. हालांकि अब वह और पैसों की डिमांड करने लगी थी।अभिजीत ने बताया कि दिव्या बाद में उससे बहुत ज्यादा पैसे मांगने लगी. दिव्या ने 30 लाख रुपयों की मांग की. जब उसने पैसे देने से इनकार दिया तो कहने लगी कि वो सारी बातें उसके घरवालों और दोस्तों को बता देगी. इसी बात से वो परेशान था।

सेक्स करने से किया इंकार तो महिला ने काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट

‘दिव्या ने की लड़की की डिमांड’…

अभिजीत ने बताया कि 1 जनवरी को सुबह 3.15 बजे मैं बलराज और दिव्या को लेकर मिनी कूपर गाड़ी में गुरुग्राम होटल के लिए निकले. दोपहर को दिव्या ने उसे बताया कि वो लेस्बियन है. उसे कोई लड़की चाहिए. जिसके बाद मैंने मेघा को साढ़े तीन बजे फोन किया और होटल बुलाया।

कृषि विभाग में भारी भ्रष्टाचार, ED तक पहुंची शिकायत, शासन को लगाया साढ़े छह लाख का चूना

दोस्तों को सौंपी दिव्या की डेड बॉडी…

आरोपी अभिजीत की मानें तो दिव्या की रुपयों को लेकर डिमांड खत्म ही नहीं हो रही थी. इसके बाद मैंने देसी पिस्टल से 2 जनवरी की शाम करीब 6 बजे दिव्या के माथे पर सामने से गोली मार दी. कत्ल के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए मैंने अपने साथी बलराज और रवि बंगा को BMW कार और कैश देकर डेडबॉडी उन्हें सौंप दी थी।

CG GST RAID: छत्तीसगढ़ में GST विभाग की बड़ी काईवाई, बड़े बिजनेसमैन ग्रुप के ठिकाने पर छापा, 114 का टैक्स चोरी पकड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा