women ipl auction 2023 live : महिला आईपीएल में स्मृति मंदाना पर इतने करोड़ों की लगी बोली …

women ipl auction 2023 live

women ipl auction 2023 live पुरुषों के आईपीएल की तरह विमेंस प्रीमियर लीग की भी तेयारी  जोरों शोरों से है जिसके लिए ऑक्शन शुरू हो चुका है। बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह और आईपीएल चेयरमैन अरुण धूमल की मौजूदगी में पहले सेट की शुरुआत हुई तो पहली खिलाड़ी स्मृति मंधाना रहीं। मंधाना के लिए मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर लड़ती हुई दिखी लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बाजी मारते हुए उन्हें 3.40 करोड़ रुपये में खरीदा।

women ipl auction 2023 live

यह हो सकता है कि स्मृति मंधाना विराट कोहली की तरह ही आरसीबी टीम की कप्तानी करेंगी . मुंबई के Jio वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में विमेन प्रीमियर लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी जारी है. 4 से 26 मार्च तक WPL का पहला सीजन चलेगा. आज ऑक्शन में कुल 90 खिलाड़ियों का चयन होगा. इसमें सबसे ज्यादा बेस प्राइज वाले खिलाड़ी 50 लाख रुपये के ब्रैकेट में हैं और सबसे कम वाले 10 लाख के ब्रैकेट में .

स्मृति मंधाना और सोफी डिवाइन के बाद, उन्होंने दिग्गज ऑलराउंडर एलिसे पेरी को 1.7 करोड़ रुपये में खरीदा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा