शिवांगी जोशी को हुआ किडनी इंफेक्शन, इंस्टाग्राम में फोटो शेयर कर दी हेल्थ की जानकारी … बोली – अब मुझे ….

shivangi joshi pic

मनोरंजन। आज कल कब किसे बड़ी बीमारी जकड़ ले इसका अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। आम इंसान से लेकर बड़े-बड़े सितारे भी गंभीर बीमारियों का शिकार हो रहे हैं। हार्ट अटैक से मौत होना जैसे अब आम बात हो गई है। हाल ही में इंडस्ट्री ने सतीश कौशिक और आज समीर खाखर जैसे दिग्गज कलाकारों को खोया है। वहीँ टेलीविजन में काम करने वाली एक और अभिनेत्री गंभीर बीमारी का शिकार हो गई है।

Devar Bhabhi Romantic Video : देवर भाभी का ये वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान, देखकर आप भी चौंक जाएंगे …

शिवांगी जोशी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीड रोल निभाया था। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम में अपनी फोटो शेयर कर अपने हेल्थ की जानकारी दी जिससे उनके चाहने वालों की चिंता बढ़ गई है। उन्हें किडनी इंफेक्शन हुआ है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में एक फोटो शेयर की है जिसमे वे अस्पताल में हैं और मरीज के कपडे पहने हुई हैं।

डूब गए ये दो बड़े बैंक, भारतीय शेयर बाजार हुआ धड़ाम … स्टार्टअप कंपनियों के सामने आया संकट …

उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा – हेलो सब लोग, पिछले कुछ दिनों से मेरी किडनी में संक्रमण है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के कर्मचारियों और ईश्वर की कृपा से मैं बेहतर महसूस कर रही हूं।

Chhattisgarh Berojgari Bhatta Scheme युवाओं को हर महीने 2500 रुपए देगी सरकार … जानें कौन होगा पात्र .. पढ़ें सब कुछ

यह आपको याद दिलाने के लिए भी है कि आपको अपने शरीर, दिमाग और आत्मा का ख्याल रखना होगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको हाइड्रेटेड रहना है।

आप सभी को प्यार,
और मैं बहुत जल्द एक्शन में वापस आउंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा