PCS officer shot by security guards gun: सुरक्षाकर्मी की बंदूक से PCS अफसर को लगी गोली, घायल अधिकारी बोले- What the hell is this

PCS officer shot by security guards gun: पूरे देशभर में कल 26 जनवरी को धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाया गया। कई जगह ध्वजारोहण किया गया और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद लिया गया। लेकिन उत्तराखंड में इसी तरह के एक ध्वजारोहण कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा हो गया। झंडा लहराने के दौरान सुरक्षाकर्मी के बंदूक से गोली चल गई और PSC अफसर को लग गई। 

सड़कों पर खुलेआम स्टंटबाजी पड़ी महंगी, रायपुर पुलिस ने 16 बाइकर्स पर की बड़ी कार्रवाई

PCS officer shot by security guards gun

दरअसल उत्तराखंड के PCS अफसर डी.पी सिंह डोईवाला गन्ना मिल में गणतंत्र दिवस के अवसर पर ध्वज फहराने गए थे। PCS डीपी सिंह जब ध्वज फहरा रहे थे तब हर्ष फायर से पूर्व सुरक्षाकर्मी की बंदूक से चली गोली सीधा जमीन से टकरा गई व उसके कुछ छर्रे मिल में मौजूद PCS डी.पी सिंह को जा लगी। 

इस खिलाड़ी ने विकेट लेने के बाद हवा में मारी गुलाटी, अजीब सेलिब्रेशन देख खिलाड़ी भी हुए हैरान; Video

PCS officer shot by security guards gun

इस हादसे में वह मामूली रूप से घायल हो गए। गोली लगने के बाद भी राष्ट्रगान व ध्वज फहराकर पीसीएस अधिकारी अस्पताल पहुंचे और अपना इलाज कराया । वह खतरे से बाहर हैं और स्वस्थ हैं।दोषी  सुरक्षा कर्मी को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है। 

इस घटना के वीडियो का देहरादून वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल संज्ञान लिया गया। वायरल वीडियो की डोईवाला पुलिस ने तत्काल जानकारी करने पर पाया कि 26 जनवरी को डोईवाला शुगर मिल में ध्वजारोहण के समय शुगर मिल मे नियुक्त सुरक्षा गार्ड सुभाष वर्मा ने हर्ष फायरिंग की थी।

MP News: Goa की जगह Ayodhya ले गया पति, नाराज पत्नी ने दिया तलाक, कहा- परिवार वालों का ख्याल करता था

गार्ड के द्वारा लापरवाही व उपेक्षापूर्ण तरीके से हर्ष फायरिंग किये जाने पर बन्दूक से चली गोली नीचे जमीन पर लगकर गोली के छर्रे सीधे शुगर मिल डोईवाला के अधिशासी निदेशक के पेट पर लगे, जिससे वह घायल हो गये। शुगर मिल के स्टाफ द्वारा उन्हे सिनर्जी अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस अवसर पर शुगर मिल मे स्कूली बच्चे व मिल स्टॉफ तथा अन्य व्यक्ति मौजूद थे, जिससे उक्त घटना और भी ज्यादा संगीन हो सकती थी।

घटना की संवेदनशीलता के दृष्टिगत एसएसपी देहरादून के निर्देश पर डोईवाला पुलिस द्वारा स्वयं कोतवाली डोईवाला पर धारा 338 भादवि व 30 आर्म्स एक्ट पंजीकृत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा