Arijit Singh फिर छा गए अरिजीत सिंह, गाना गाते ही चारों ओर हो गया वायरल … अब तक देख चुके हैं इतने लोग …

arijit singh song

arijit singh song अपने गानों से सिंगल लोगों को भी ब्रेअकप वाली फीलिंग दिलाने वाले अरिजीत आज कल फिल्मों में कम बल्कि अपने कॉन्सर्ट्स में ज्यादा दिखाई दे रहे हैं। अरिजीत के गाने अब आए दिन काफी धूम मचा रहे हैं। अब अरिजीत ने ऐसा गाना गाया है कि कुछ ही घंटों में गाने ने रिकॉर्ड पार कर दिया।

arijit singh song

आने वाली फिल्म बैड बॉय का पहला गाना तेरा हुआ रिलीज किया गया जिसे अरिजीत सिंह और ज्योतिका टांगरी ने गाया है। गाने के वीडियो में नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन हैं। नमाशी, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं। गाने को रूस के सेंट पीटर्सबर्ग मेंकुछ खूबसूरत इलाकों में शूट किया गया है, और इसमें रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के गाने खुदा जाने जैसा ही वाइब है। तेरा हुआ में मुख्य जोड़ी की शानदार केमिस्ट्री दिखाई गई है।

गीत को हिमेश रेशमिया ने धुन दिया है. इसके बोल सोनिया कपूर रेशमिया द्वारा लिखे गए हैं. फिल्म में नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन के अलावा जॉनी लीवर, शाश्वत चटर्जी, राजपाल यादव, राजेश शर्मा और दर्शन जरीवाला भी हैं. इनबॉक्स पिक्चर्स के बैनर तले अंजुम कुरैशी और साजिद कुरैशी निर्मित बैड बॉय का निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा