मशहूर शराब कारोबारी ने किया सुसाइड, पार्टनर्स पर लगाए पैसे न देने के आरोप, देखें आत्महत्या का ये दिल दहलाने वाला Video

मध्य प्रदेश के शराब कारोबारी ने शनिवार को जहर पीकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने कार में बैठकर अपनी मौत से पहले एक वीडियो बनाया। उन्होंने सोम डिस्टिलरीज कंपनी के पार्टनर पर गंभीर आरोप लगाए। यह वीडियो उन्होंने अपनी पत्नी के मोबाइल पर भेजे और फिर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना कल शुक्रवार की है। मामले में टीटी नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

सोम डिस्टलरी के पार्टनर और शराब कारोबारी राधेश्याम सेन ने अपने वीडियो में कंपनी के संचालकों पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने जगदीश अरोरा,अनिल अरोरा और अजय अरोरा का नाम लेते हुए कहा कि उन्हें पार्टनरशिप के पैसे नहीं दिए जा रहे हैं। उन्होंने कर्ज में डूबे होने की बात का भी जिक्र किया था।

Dulha Dulhan Ka Video: दूल्हे के कपड़े उतारते ही ये अंग देख हैरान हुई दुल्हन बोली- एक मिनट भी नहीं रहना इसके साथ, जानें पूरा मामला

राधेश्याम सेन ने अपनी मौत से पहले कहा कि सन 2003 के बाद मुझे कंपनी में पार्टनरशिप दी गई जिसका मुझे कोई भुगतान नहीं किया गया। 2022 में मुझे 15 लाख देकर चुप करा गया। उन्होंने कहा कि इसके बाद तुम कोई कार्रवाई नहीं करोगे। उन्होंने वीडियो में बच्चों को कर्ज मुक्त कराने और उद्योगपतियों को सजा दिलाने की बात कही है। इस दौरान वह फफक-फफक कर रो पड़े।

हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/IeVFhqG3AwxARDeUb0VK8Z

होटल के कमरे में दो लड़कों के साथ थ्रीसम सैक्स कर रही थी विवाहित लेडी डॉक्टर, Video: पति ने छापा मारकर तीनों को रंगे हाथ पकड़ा, रोते हुए कहा “मेरी पत्नी इतनी पढ़ी-लिखी होकर भी वेश्यावृत्ति करती है”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा