Dulha Dulhan Ka Video: दूल्हे के कपड़े उतारते ही ये अंग देख हैरान हुई दुल्हन बोली- एक मिनट भी नहीं रहना इसके साथ, जानें पूरा मामला

Dulha Dulhan Ka Video

Dulha Dulhan Ka Video: शादियों को सात जन्मों का बंधन माना जाता है। लेकिन आज के समय में यह एक खेल की तरह हो गया है। जैसे कोई भी इस रिश्ते को गंभीरता से लेना ही नहीं चाहता और न निभाना चाहता है।

Dulha Dulhan Ka Video: दरअसल इसी शादी से जुड़ा एक वाकया काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। चर्चा हो भी क्यों नहीं। दरअसल, जयमाला हुआ…शादी की रस्म हुई…दूल्हे ने दुल्हन की सिंदूर से मांग भरी… फिर दुल्हन ने दूल्हे के शरीर में ‘वो’ देखी और साथ रहने से इनकार कर दी। काफी प्रयास हुआ, फिर भी दुल्हन साथ रहने को तैयार नहीं हुई। दूल्हे के साथ बारातियों को बिना दुल्हन के बैरंग लौट जाना पड़ा।

विधायक के ऑफिस में कपल ने किया KISS, गार्डन में रोमांस करने से रोका, तो उनके ही ऑफिस में करने लगे अश्लील हरकत…

Dulha Dulhan Ka Video: शिवहर के तरियानी प्रखंड का मामला है। बताया गया है कि पूरे लाव लश्कर और बैंड-बाजे के साथ बारात लगी। जयमाला हुआ। दुल्हन पक्ष ने बाराती का पूरा स्वागत किया। बाराती भोजन किए। दुल्हा शादी के लिए मंडप में पहुंचा। पंडित जी वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ शादी की रस्म पूरी कराने लगे। सिंदूर दान तक तो सबकुछ ठीक रहा। यानी दूल्हे ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दी। जब दूल्हे के नए कपड़े पहनने की बारी आई, तो उसके पैर देख दुल्हन के मानो होश उड़ गए। बात यह है कि दूल्हे को ‘हाथी पांव’ (मोटा पांव या फिल पांव) था। उसका पैर देखते ही दुल्हन बिदक गई और सीधे मुंह साथ रहने से इनकार कर दी।

हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/IeVFhqG3AwxARDeUb0VK8Z

परिजनों ने दुल्हन को काफी समझाया, पर वो मानने को तैयार नहीं हुई। वह लगातार साथ रहने इनकार करती रही। इस पर दूल्हा और दुल्हन पक्ष में विवाद उत्पन्न हो गया। बारात समस्तीपुर जिले से आई थी। विवाद पर ग्रामीण की भीड़ जमा हो गई। फिर पंचायत बैठी। इसमें निर्णय हुआ कि दूल्हे पक्ष को बाराती के स्वागत पर खर्च को चुकता करना पड़ेगा। अंतत: दूल्हा पक्ष को खर्च की पूरी राशि चुकता करनी पड़ी और बिना दुल्हन के बैरंग लौट जाना पड़ा।

एक रात की लुटेरी दुल्हन: सुहागरात के बाद कर देती थी कांड… ऐसी दुल्हन से तो भगवान बचाए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा