Motorola Edge 50 Fusion: 12GB रैम वाले इस फोन के आगे नहीं टिक सकेगा कोई, एप्पल और वीवो भी पड़ जाएंगे फीके , इस दिन होगा लॉन्च

motorola edge 50 fusion price in india

Motorola Edge 50 Fusion :स्मार्टफोन कंपनी Motorola लगातार एक के बाद एक धाकड़ फोन ला रहा है। मोटोरोला भारत में अपनी एज स्मार्टफोन सीरीज को एक्सपेंड करते हुए एक और फोन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने अब पुष्टि कर कर दी है कि वह अगले हफ्ते भारत में नए Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

मोटोरोला ने X पर पोस्ट पर कन्फर्म किया है कि कंपनी 16 मई को Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इस फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से सेल किया जाएगा।

फ्लिपकार्ट के वेबपेज से पता चलता है कि मोटोरोला एज 50 फ्यूज़न फ़ॉरेस्ट ब्लू, हॉट पिंक और मार्शमैलो ब्लू कलर में उपलब्ध होगा और इसमें 12GB तक ऑनबोर्ड रैम होगी।

Motorola Edge 50 Fusion के फीचर्स

Motorola Edge 50 में 6.7-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले है। फोन 1080×2400 पिक्सल रेसोल्यूशन के साथ आएगा। इसके अलावा स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा सुरक्षित है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट से लैस है। यह दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है: 256GB और 512GB।

एक रात की लुटेरी दुल्हन: सुहागरात के बाद कर देती थी कांड… ऐसी दुल्हन से तो भगवान बचाए

मोटो का यह फोन एड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला है। कैमरा की बात करें तो इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा है, साथ में 13MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है। सामने की तरफ फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा है। मल्टीमीडिया अनुभव देने के लिए डिवाइस स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है। वहीं फोन IP68 रेटिंग मिली है जो धूल और पानी से फोन को बचाने में मदद करेगी। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की मजबूत बैटरी है, जो 68W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/IeVFhqG3AwxARDeUb0VK8Z

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा