KPS प्रबंधन की लगातर बड़ी लापरवाही: 3 साल की बच्ची स्कूल से हुई लापता, NSUI ने खोल दिया मोर्चा …

राजधानी रायपुर में कृष्णा किड्स एकेडमी टाटीबंध के बाद अब केपीएस किड्स की सड्डू ब्रांच में बच्चों के साथ लापरवाही का मामला आया है। स्कूल के दौरान ही तीन साल की बच्ची स्कूल से बाहर निकल गई। बाहर कुछ लोगों ने बच्ची को देखा और वॉट्सएग्रुप के जरिये बच्ची की गुमशुदगी की जानकारी दी। ग्रुप में बच्ची की फोटो देख माता-पिता घबरा गए, क्योंकि वह तो निश्चिंत थे कि उनकी बच्ची स्कूल में है।

कृष्णा किड्स एकैडमी स्कूल के चलते वैन से गिरी 5 साल की मासूम, हो सकता था बड़ा हादसा …. NSUI ने स्कूल बैन करने को लेकर किया घेराव …. स्कूल बोला – पुलिस कंप्लेंट कर लो हम देख लेंगे

सूचना के बाद एनएसयूआई ने ऐसे माफिया स्कूलों के खिलाफ फिर से मोर्चा खोल दिया है। एनएसयूआई का कहना है ऐसे स्कूल को सबक सिखाने और इन स्कूलों पर कड़ी से कड़ी करवाई करवाने का काम अब NSUI करेगी । जिसके विरोध में केपीएस स्कूल सरोना में सैकड़ों के संख्या में पहुंचे एनएसयूआई लगातार हो रही केपीएस स्कूल के मनमानी और लापरवाही के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया है। इस दौरान शिक्षक और एनएसयूआई पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के बीच आपस में काफी देर तक बहस होती रही। स्कूल डायरेक्टर के नही मिलने पर एनएसयूआई के कार्यकर्त्ता घंटों डटे रहे और हंगामा जारी रहा।

प्रभारी महामंत्री हेमंत पाल ने बताया मोटी फीस लेने के बाद भी बच्चों की सुरक्षा के दृष्टि में केपीएस किड्स सड्डू में न बाउंड्री फाटक, ना गार्ड, न सीसीटीवी केपीएस के सभी स्कूल में सुरक्षा व्यवस्था और सरकार के नियमो का पालन करने को कहा अगर ऐसा नहीं होता है तो रायपुर के सभी केपीएस पर एनएसयूआई पहुंचेगी और तालाबंदी करेगी ।

प्रदर्शन में प्रभारी महामंत्री हेमंत पाल, , पुनेश्वर लहरे, कुनाल दुबे, मोनू तिवारी, प्रशांत गोस्वामी, विशाल मानिकपुरी, चिरंजीवी टंडन, हरीश पटनायक गावेश साहू , अनुज शुक्ला, विकाश पांडे , रजत ठाकुर , शुभम शर्मा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा