पटेवा छात्रावास में घोर लापरवाही, बच्चों के जांघ में गिरा उबलता हुआ मांढ … बुरी तरह झुलसा मासूम …

cg news महासमुन्द जिला मुख्यालय से 30 किमी दूर पटेवा स्थित प्री मैट्रिक आदिवासी बालक छात्रावास में घोर लापरवाही बरतने का मामला सामने आया था जिसमें 6-7वीं कक्षा में अध्ययनरत बच्चों को जब छात्रावास में भोजन नहीं मिला तो वे अपने लिए स्वयं भोजन पका रहे थे। उबलता हुआ मांढ (पसिया) उनके जांघ में गिर जाने से एक छात्र बुरी तरह से झुलस गया है।

cg news इस स्थिति को देखते हुए आदिवासी छात्र नेता मनोज सिदार ने इस घटना को अनुसूचित जनजाति आयोग में अवगत कराया जिससे छात्रों के भविष्य को देखते हुए अनुसूचित जनजाति आयोग सदस्य गणेश सिंह ध्रुव जी ने तत्काल जांच कार्यवाही कर अधीक्षक को निलंबित करने का आदेश किया l यह समूचा मामला 28 मार्च की रात 7 बजे की है ग्रामीणों और छात्रावास के बच्चों से मिली जानकारी के अनुसार एक दिन पहले रात से छात्रावास अधीक्षक नहीं थे और रसोईया नशे में सो रहा था। भूखे प्यासे छात्रावासी विद्यार्थी खुद खाना बना रहे थे। इसी बीच उनके ऊपर उबलता हुआ मांढ (पसिया) गिर गया। इससे एक छात्र बुरी तरह से झुलस गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा