भरी विधानसभा में पॉर्न देखते पकड़े गए नेता जी, सीट पर बैठकर ही …. बीजेपी विधायक का ये वीडियो सोशल मीडिया में हो गया वायरल

tripura bjp mla भरी विधानसभा में नेता जी का पॉर्न देखते हुए वीडियो अब पूरे सोशल मीडिया में वायरल हो गया। दरअसल त्रिपुरा में लगातार दूसरी बार बीजेपी की सरकार बनी है। विधायक विधानसभा सत्र के दौरान सदन में अपनी चेयर पर बैठकर मोबाइल में पोर्न देख रहे थे। पूरा वायरल वीडियो त्रिपुरा विधानसभा सत्र के दौरान का बताया जा रहा है। आज गुरूवार को सत्र के दौरान त्रिपुरा की बागबासा विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक जादब लाल नाथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि बीजेपी विधायक जादब लाल नाथ अपनी सीट पर बैठकर मोबाइल फोन में वीडियो देख रहे हैं।

tripura bjp mla बीजेपी विधायक जादब लाल नाथ पर विधानसभा में कार्यवाही के दौरान पोर्न वीडियो देखने का आरोप लग रहा है। जादब लाल नाथ का ये वीडियो आज विधानसभा की कार्यवाही के दौरान का ही बताया जा रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

जादब लाल नाथ ने सीपीएम के सबसे मजबूत किलों में गिने जाने वाले बागबासा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की जीत का परचम लहराया था. बागबासा विधानसभा सीट पर 2018 के चुनाव में भी बीजेपी नहीं जीत सकी थी. 2018 के चुनाव में सीपीएम की बिजिता नाथ ने बीजेपी के प्रदीप कुमार नाथ को 270 वोट से हरा दिया था. 2023 के चुनाव में बीजेपी ने जादब लाल नाथ पर दांव लगाया था.

बीजेपी के जादव लाल नाथ ने बागबासा में सीपीएम की बिजिता नाथ का विजय रथ रोक दिया था. जादब लाल नाथ ने सीपीएम की सीटिंग विधायक बिजिता नाथ को 1400 वोट से अधिक के अंतर से हरा दिया था. तृणमूल कांग्रेस के बिमल नाथ तीसरे और टिपरा मोथा की कल्पना सिन्हा चौथे स्थान पर रही थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा