AAP के इस नेता को डेट कर रही है प्रियंका चोपड़ा की बहन Parineeti Chopra, वायरल हो रही तस्वीरों ने खोल दिए राज …

Is Parineeti Chopra in a relationship

Is Parineeti Chopra in a relationship? बॉलीवुड और राजनीति के बीच संबंध की बात करें तो ये कोई नया नहीं हैं। ऐसे कई उदाहरण मौजूद हैं, जब राजनीति और बॉलीवुड के दिल एक-दूसरे के लिए धड़के हैं। एक बार फिर से राजनीति और बॉलीवुड के गलियारे के बीच फिर से ऐसी ही खबरें सामने आ रही हैं। अब आप भी सोच रहे होगें कि हम किसकी बात कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की। इन दिनों परिणीति चोपड़ा का नाम आम आदमी पार्टी के हैंडसम नेता के साथ जुड़ रहा है।

Is Parineeti Chopra in a relationship?

पहले रेस्टोरेंट के बाद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा व्हाइट आउटफिट में काफी कूल नजर आए। दोनों ने व्हाइट शर्ट कैरी की थी। उसके बाद परिणीति फुल ब्लैक लुक में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक जींस के साथ ब्लैक टीशर्ट और मैचिंग चश्मा लगाया था। इस दौरान दोनों कार में बैठते नजर आ रहे हैं। वहीं, परिणीति पैपराजी के देखकर उन्हें पोज देती नजर आईं। परिणीति और राघव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस के लगातार कमेंट्रस आ रहे हैं।

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को जनवरी में भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स के सम्मान से एक साथ नवाजा गया था। भारत में पहली बार किसी को यह सम्मान मिला था। इसी के बाद से ही दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी। बता दें कि यह सेरेमनी ब्रिटिश यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों को ध्यान में रखते हुए की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा