ये वर्जिन महिला सालों से कर रही है जीवनसाथी की तलाश, इस वजह से किसी पुरुष से नहीं बनाया संबंध …

Virgin woman has been looking for a life partner for years

Virgin woman has been looking for a life partner for years शादी करना जीवन का एक अहम मूल कर्त्तव्य है. भारत में युवतियों की उम्र के बाद इस बंधन में बांध दिया जाता है जिससे वो अपने आगे जीवन की जिम्मेदारियों को संभाल ले। लेकिन एक महिला बीते 36 सालों से शादी को तैयार है लेकिन उसे योग्य वर नहीं मिल रहा है। एक 36 साल की महिला जिसे अपने लिए एक साथी की जरूरत है लेकिन दिक्कत की बात यह है कि महिला को उनके मन मुताबिक साथी नहीं मिल रहा है.

Virgin woman has been looking for a life partner for years मामला अमेरिका का है यहां रहने वाली 36 साल की भारतीय मूल की लड़की सोनाली को अपने मूल्यों और शर्तों पर ही रिलेशनशिप में आगे बढ़ेंगी. अपने यूट्यूब पर वीडियो कहा कि वह अभी तक वर्जिन हैं और साथी के लिए कई लोगों के साथ ब्लाइंड डेट पर जा चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली एक निजी कंपनी में काम करती है और पार्ट टाइम स्टैंडअप कॉमेडियन भी है. इनके माता पिता भारत में रहते हैं जो उन्हें अरेंज मैरिज की सलाह दे चुके हैं.

सोनाली को कहना है कि वो अरेंज मैरिज का सम्मान करती हैं लेकिन वह अपने जीवन में खुद से किसी ऐसे साथी को चुनना चाहती है जो उनके लिए बेहतर हो! एक समय था जब सोनाली 39 साल के कार्लोस को डेट कर रही थी उसके साथ वो डेट पर भी गई. लेकिन वहां जाकर सोनाली को उसके मकसद का पता चला और ये बात साफ हुई कि वो सिर्फ सोनाली के साथ संबंध बना साथ चाहता था. इसलिए इन दोनों का यह रिश्ता आगे तक नहीं चल पाया.

DR.Phill नाम के चैनल के इंटरव्यू में महिला ने कहा कि वह अपने मूल्यों और शर्तों पर ही रिलेशनशिप में आगे बढ़ेंगी. सोनाली का कहना है कि उन्होंने अपने पूरे जीवन में महज पांच लोगों को ही किस किया है.लेकिन किसी के भी साथ इससे आगे नहीं बढ़ सकी हैं. सोनाली कहती है कि इन सबमें तब तक नहीं पड़ना चाहती हैं जब तक वे उसे अपना जीवनसाथी ना चुन लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा