UP DOG ATTACK: आगरा में कुत्तों का आतंक, ताजमहल देखने आए पर्यटक को काटा

UP DOG ATTACK: उत्तर प्रदेश के आगरा में कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन रहवासियों से लेकर पर्यटकों पर कुत्ते हमला कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां थाना ताजगंज इलाके के अंतरगत ताजमहल के पूर्वी गेट पर एक पर्यटक पर कुत्ते के हमले का वीडियो वायरल हो रहा है। ताजमहल के पूर्वी गेट पर एक फैमिली रेस्टोरेंट के बाहर यह पर्यटक जा रहा था, इसी दौरान दूसरी तरफ से आते हुए कुत्ते ने अचानक उसे पर हमला बोल दिया।

CHHATTISGARH EXIT POLLS: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस फिर बना सकती है सरकार, सामने आए एक्जिट पोल के आंकड़े

UP DOG ATTACK

कर्नाटक के रहने वाले इस पर्यटक का नाम शेनू है। शेनू जब रेस्टोरेंट की तरफ से आ रहा था, इसी दौरान वहां एक कुत्ते ने अचानक शेनू के पैर पर हमला बोल दिया। शेनू कुत्ते के हमले के बाद आगे की तरफ दौड़ा लेकिन कुत्ते की पकड़कर उसके पैर पर इतनी जबरदस्त पकड़ बना ली कि वो लड़खड़ाते हुए जमीन पर गिर पड़ा।

चोरी के लिए ज्योतिष से पूछा शुभ मुहूर्त और हाथ लग गए 1 करोड़ रुपए

UP DOG ATTACK

सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना में तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि पर्यटक कुत्ते की पकड़ से खुद को छुड़ाने के लिए काफी जद्दोजहद कर रहा है। कुत्ते के अचानक हमले से आसपास के लोग भी डर गए। सभी भागते हुए दिखाई दे रहे थे। घायल पर्यटक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसको एंटी रैबीज के इंजेक्शन लगाए गए हैं। बता दें कि ताजमहल परिसर के आसपास आवारा कुत्तों के हमले के कई मामले सामने आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा