चोरी के लिए ज्योतिष से पूछा शुभ मुहूर्त और हाथ लग गए 1 करोड़ रुपए

Whats the news

हम सब जानते हैं कि भारत में मुहूर्त कितना महत्वपूर्ण है. यहां शादियों से लेकर बच्चों के नामकरण कार्यक्रम और गृह प्रवेश भी मुहूर्त देखकर की जाती है. लेकिन महाराष्ट्र से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां चोरों ने चोरी करने के लिए सबसे पहले ज्योतिषी से शुभ समय पूछा. फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. जानकारी के मुताबिक, इस घटना में पांच चोर एक घर से 95 लाख रुपये कैश और 11 लाख रुपये के गहने लेकर फरार हो गए.

मोटापा कम करने के आयुर्वेदिक घरेलू उपाय

दरअसल, इस अनोखी चोरी का मामला महाराष्ट्र के पुणे जिले के बारामती का है। पुलिस के मुताबिक, चोरों ने पहले एक ज्योतिषी से चोरी करने का शुभ समय पूछा, जिसके बाद वे एक घर में घुस गए और करीब एक करोड़ रुपये की संपत्ति लेकर भाग गए. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पांच चोरों के साथ ज्योतिषी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पत्नी की प्रताड़ना से त्रस्त होकर युवक ने की आत्महत्या, अंतिम वीडियो में पत्नी और साली को ठहराया दोषी, पिता ने कहा – दूसरे लड़के से बात करती थी

आपको बता दें कि मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि करीब पांच की संख्या में चोर सागर गोफाने के घर में घुसे और इस घटना को अंजाम दिया. चोर गोफाने की अनुपस्थिति में उनके घर में घुसे और उनकी पत्नी को बंधक बना लिया और 95 लाख रुपये नकद और 11 लाख रुपये के आभूषण लेकर भाग गए। इस घटना में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इन चोरों के कब्जे से 76 लाख रुपये भी बरामद किये गये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा