vande bharat express में फिर हुआ पथराव, ऐसी तस्वीरें देख आप भी चौंक उठेंगे …

vande bharat express

vande bharat express रेल्वे की नई संचालित ट्रेनों में वंदे भारत एक्सप्रेस एक नई ट्रेन है जो देश में आयाम रच रही है। कर्नाटक में मैसूर-चेन्नई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव की घटना सामने आई है. जिसमें हाई-स्पीड ट्रेन के एक कोच की दो खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गईं. दक्षिण पश्चिम रेलवे ने बयान जारी कर इस घटना की पुष्टि की है. घटना शनिवार को कृष्णराजपुरम और बेंगलुरु छावनी रेलवे स्टेशनों के बीच की बताई जा रही है.

vande bharat express

अधिकारियों ने कहा, “कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है. दक्षिण पश्चिम रेलवे डिवीजन में लगातार हो रही पथराव की घटनाओं पर प्रकाश डालते हुए अधिकारियों ने कहा, “ट्रेनों पर पथराव की लगातार घटनाएं हो रही हैं. रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने दक्षिण पश्चिम रेलवे के बेंगलुरु डिवीजन में जनवरी 2023 में पथराव के 21 मामले और फरवरी 2023 में 13 मामले दर्ज किए हैं.

vande bharat express रेलवे ने बयान में कहा, “लोट्टेगोल्लाहल्ली – कोडिगेहल्ली, बय्यप्पनहल्ली – चन्नासंद्रा, चन्नासांद्रा-येलहंका, चिक्कबनावर – यशवंतपुर खंडों और कृष्णराजपुरम, बैयप्पनहल्ली, तुमकुरु, बनासवाड़ी, कार्मेलाराम और बेंगलुरु छावनी क्षेत्रों के पास पथराव की घटनाओं के आधार पर मामले दर्ज किए गए हैं.” बयान में सार्वजनिक संपत्ति और यात्रियों दोनों को पथराव से हुए नुकसान का भी जिक्र किया गया. इसमें कहा गया है, “ट्रेनों पर पथराव से सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचता है. इससे ट्रेन में यात्रियों को चोट लगती है, जो कभी-कभी जानलेवा भी होती है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा