Shivraj Singh Chouhan will not go to Ayodhya: शिवराज सिंह चौहान नहीं जाएंगे अयोध्या ! बातों-बातों में दे दिया बड़ा हिंट, कहा- वहां सब VIP रहेंगे इसलिए…

shivraj singh chouhan

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री (former chief minister) शिवराज सिंह चौहान Shivraj Singh Chouhan) ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि- उस दिन वहां पर सभी वीआइपी (VIP) रहेंगे. इसलिए हर एक का वहां जाना संभव नहीं है. इसलिए बाद में वहां जाऊंगा. 22 जनवरी (22 January) को पूरा देश अयोध्या (Ayodhya) में राम लला प्राण प्रतिष्ठा (ram mandir pran pratishtha) में शामिल होना चाहता है. सभी भारत वासियों में इस दिन को लेकर भारी उत्साह है. स्कूलों (Schools) में विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. सरकारी कार्यालयों में छुट्टियां दी जा रही है.

किसान हितैषी सरकारों के बीच अधिकारियों के लिए जिम्मेदार कौन? न भत्ता न सुविधा फिर भी लगा रहे दौड़

इस बीच कांग्रेस (Congress) के इस कार्यक्रम का आमंत्रण अस्वीकार करने पर बीजेपी उन पर हमलावर हो गई है. पार्टी के नेता लगातार विपक्ष पर आरोप लगा रहे हैं और उनसे इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कह रहे हैं. मगर इन सब के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी बातों-बातों में यह इशारा कर दिया कि वह उस दिन अयोध्या की जगह ओरछा जाएंगे.

UP में कुत्ते से बर्बरता, गाड़ी में बांधकर घसीटता दिखा शख्स, पीछे से बाइक में जा रहे युवक ने बनाया VIDEO

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री (former chief minister) शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) कल सीहोर (Sehore) के गणेश मंदिर (Ganesh Temple) पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि- उस दिन वहां पर सभी वीआइपी (VIP) रहेंगे. इसलिए हर एक का वहां जाना संभव नहीं है. इसलिए बाद में वहां जाऊंगा.

Job के बदले Sex: बीज विकास निगम के अफसर ने छात्राओं से की नौकरी के बदले रात गुजारने की डिमांड

कांग्रेस के प्राण प्रतिष्ठा में न जाने पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भगवान राम सबके हैं. मेरी अपील है कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में राजनैतिक मतभेदों से ऊपर उठकर सभी को भाग लेना चाहिए. कांग्रेस और अन्य दलों के लोग जो निमंत्रण के बाद भी अयोध्या नहीं जा रहे हैं, वे सभी अयोध्या जाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा