TTE ने यात्री पर बरसाए थप्पड़, Video बना रहे शख्स से भी बदसलूकी, वायरल होने के साथसस्पेंड भी हो गए

TTE Video Viral

सोशल मीडिया पर एक टीटीई (TTE Video Viral) का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह एक यात्री पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद रेलवे और उसकी सुरक्षा व्यवस्था पर  सवाल उठने लगे। वहीं ऊपर की सीट से वीडियो बना रहे यात्री के साथ भी बदसलूकी की गई। वीडियो वायरल होने के बाद थप्पड़ बाज टीटीई को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही उसके खिलाफ जांच बैठाई गई है। 

 शिवराज सिंह चौहान नहीं जाएंगे अयोध्या ! बातों-बातों में दे दिया बड़ा हिंट, कहा- वहां सब VIP रहेंगे इसलिए…

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक के बाद एक यात्री पर तमाचे जड़ रहा है. जबकि या​त्री पूछ रहा है, ‘सर मुझे मार क्यों रहे हैं. छोड़ दीजिए.’ इस तरह की अपील बाकी के यात्री भी करते रहे मगर टीटीई ने एक नहीं सुनी. इस दौरान उसने ऊपर की बर्थ पर बैठे यात्री से इसलिए मोबाइल छीन लिया क्योंकि वह इसका वीडियो बना रहा था. 

किसान हितैषी सरकारों के बीच अधिकारियों के लिए जिम्मेदार कौन? न भत्ता न सुविधा फिर भी लगा रहे दौड़

वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने टीटीई पर जमकर हमला किया. उस पर एक्शन की मांग की. इसके बाद रेलवे का प्रशासन हरकत में आ गया. टीटीई को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया. इसके साथ जांच के आदेश दिए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 15203) की है. इसमें यात्री के साथ मारपीट का वीडियो देखने को मिला. इसके बाद टीटीई पर कार्रवाई की गई है. यह घटना गोरखपुर-लखनऊ रूट के बीच घटित हुई. आरोपी टीटीई का नाम प्रकाश सामने आया है. उसे दोषी पाए जाने पर फिलहाल के लिए उसे सस्पेंड किया गया है. इसके साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं. वीडियो की जांच पड़ताल जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा