जेल के ताले टूट गए, हेमंत पाल और कुणाल दुबे छूट गए: NSUI नेताओं की रिहाई पर समर्थकों ने कुछ इस तरह मनाया जश्न

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास तिवारी को एक निजी स्कूल में गाली-गलौज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद आज कोर्ट ने उनकी रिहाई के आदेश दे दिए। आदेश के चंद घंटों बाद ही एनएसयूआई के प्रभारी महामंत्री हेमंत पाल, प्रदेश सचिव कुणाल दुबे और कांग्रेस प्रवक्ता विकस तिवारी को जेल से रिहा कर दिया गया।

कुलपति के निज सचिव ने दी ABVP स्थापना दिवस की बधाई, IGKV में मना कार्यक्रम, छात्रों ने कसा तंज

एनएसयूआई के प्रभारी महामंत्री हेमंत पाल और कुणाल दुबे का गर्म जोशी के साथ कार्यकर्ताओं ने जेल के बाहर स्वागत किया। ढोल, नगाड़ों और बैंड बाजों के साथ उनका स्वागत किया गया। समर्थक अपने नेता को कन्धों पर बैठाकर जश्न मनाने लगे।

RAIPUR IGKV में बड़ा हादसा: हॉस्टल में गिरी भ्रष्टाचार की छत, बाल-बाल बचे छात्र, छात्रों का जीवन भगवान भरोसे

वही एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने गर्म जोश के साथ केंद्रीय जेल के बाहर भरी संख्या में पहुंच जेल से रिहा हुई छात्र नेताओं का स्वागत किया है। प्रभारी महामंत्री हेमंत पाल ने जेल से छूटते ही कहा कि सच्चाई की जीत हुई है। छात्र हित की लड़ाई आगे जारी रहेगी। एनएसयूआई फर्जी एफआईआर से डरने वाली नहीं है। निजी गैर मान्यता स्कूलों के खिलाफ आगे भी लडाई निरंतर जारी रहेगी।

Couple did KISS in MLA’s office: विधायक के ऑफिस में कपल ने किया KISS, गार्डन में रोमांस करने से रोका, तो उनके ही ऑफिस में करने लगे अश्लील हरकत…

क्या है पूरा मामला

दरअसल एनएसयूआई के प्रभारी महामंत्री हेमंत पाल, प्रदेश सचिव कुणाल दुबे और कांग्रेस प्रवक्ता विकस तिवारी गैर मान्यता स्कूलों के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे थे। स्कूल प्रबंधन का आरोप है कि विकास तिवारी, हेमंत पाल और कुणाल दुबे कुछ दिन पहले स्कूल आए थे और उनके साथ गाली-गलौज की थी। राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में 6 जून को एक निजी स्कूल की शिकायत पर कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

राजेंद्र नगर पुलिस ने इस मामले में धारा 452, 294, 34 के तहत मामला दर्ज किया था। राजेंद्र नगर स्थित कृष्णा किड्स एकेडमी के एडमिनिस्ट्रेटर के अनुसार 6 जून की दोपहर कांग्रेस नेता विकास तिवारी, एनएसयूआई नेता कुणाल दुबे और हेमंत पाल जबरन स्कूल परिसर में घुस आए और संस्थान के नाम पर नारेबाजी करने लगे। इसके बाद उन्होंने स्टाफ के साथ गाली-गलौज की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा