कॉल गर्ल के साथ संबंध बनाते वक्त युवक की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आते ही चौंक गया हर एक शख्स, कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

Young man dies while having sex with a call girl: दुनिया भर में मौत ()Death के कई ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जहां कोई शख्स नाचते-नाचते ही मौत के मुंह में समा जाता है। तो किसी की खाना खाने के दौरान ही मौत हो जाती है। लेकिन इससे अलग एक अजीब मामला सामने आया है जहां एक युवक की शारीरिक संबंध (having sex) बनाने के दौरान मौत हो गई। मृतक कॉल गर्ल (call girl) के साथ संबंध बना रहा था। इसी दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

ट्रेन में सोती हुई लड़की के सामने पेंट की जीप खोलकर शख्स ने की शर्मनाक हरकत, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

एक शख्स जिसकी उम्र करीब 35 साल की थी वह एक कॉलगर्ल के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था और इसी दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद कॉलगर्ल के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग उठने लगी, लेकिन जैसे ही पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया और कॉर्लगर्ल को भी क्लीन चिट मिल गई।

मेरी बीवी गुटखा खाती है… नई नवेली दुल्हन को मुंह में गुटखा चबाते देख पति ने पकड़ लिया माथा, कोर्ट तक पहुंचा मामला

क्या है पूरा मामला

द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मलावी के फालोम्बे की है जहां चार्ल्स मजवा नाम का यह शख्स शारीरिक संबंध बनाने के बाद होश खो बैठा और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। जिस महिला के साथ चार्ल्स संबंध बना रहा था वह एक कॉलगर्ल थी और उसे लगा कि चार्ल्स शांत हो गया है, लेकिन जब चार्ल्स ने हिलना ढुलना बंद किया तो तब कॉलगर्ल को आभास हुआ कि कुछ गड़बड़ जरूर है। इसके बाद उसने इसकी सूचना अपने सहयोगी को दी और तुरंत ही चार्ल्स को अस्पताल ले जाया गया।

भाई के साथ हमबिस्तर थी पत्नी, पति ने एक साथ दोनों को सोता देखा अपनाया ये बड़ा कदम

पोस्टमार्टम रिपोर्ट

इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तो उसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक चार्ल्स की मृत्यु का कारण ज्यादा ‘ऑर्गेज्म’ निकलना बताया गया है। मिगोई हेल्थ सेंटर के विशेषज्ञों ने एक जांच के बाद पाया कि चार्ल्स शारीरिक संबंध बनाते समय ज्यादा एक्साइटेड था और चरम संभोग के कारण उसके मस्तिष्क की नसें फट गई जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इसके साथ ही कहा गया कि मौत के लिए कॉलगर्ल कहीं से भी जिम्मेदार नहीं हैं और उस पर लगाए गए आरोप आधारहीन हैं।

पति को चाय मांगनी पड़ी महंगी, पत्नी ने आंख में घोंप दी कैंची

इसके बावजूद, एक स्वस्थ सेक्स जीवन वास्तव में बेहतर हृदय स्वास्थ्य से जुड़ा हुआ है। एक नए अध्ययन के अनुसार, दिल का दौरा पड़ने के बाद स्वस्थ यौन जीवन को बनाए रखने वाले लोगों में जीवित रहने की दर अधिक होती है। यूरोपियन जर्नल ऑफ प्रिवेंटिव कार्डियोलॉजी में प्रकाशित शोध पत्र में कहा गया है कि सेक्स करने से डरने से हमले का एक और प्रकरण ट्रिगर नहीं होगा, यह एक बुद्धिमान निर्णय नहीं हो सकता है।

साली को गर्भवती बनाकर जीजा हुआ फरार, इधर साली ने बच्चे को दिया जन्म और उधर…

नागपुर में भी आई थी इसी तरह की घटना

कुछ सप्ताह पहले भारत के नागपुर में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी। नागपुर में एक 30 वर्षीय व्यक्ति की मौत उस समय दम घुटने के कारण हो गई जब एक महिला के साथ सेक्स के दौरान उसके गले में रस्सी बांधी गई थी। शख्स पिछले पांच सालों से महिला के साथ संबंध में था, जो शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। दोनों रात को एक लॉज में आए थे। महिला ने सेक्स के दौरान उसके हाथों और पैरों को नायलॉन की रस्सी से कुर्सी से बांध दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा