Holiday order issued in schools: भारी बारिश का कहर, स्कूलों में छुट्टी का आदेश जारी, जानिए कितने दिन रहेंगे बंद

CG NEWS

Holiday order issued in schools: पूरे देशभर में भारी बारिश के कहर की वजह से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। इसका असर सबसे ज्यादा काम में जाने वाले लोगों, बच्चों और महिलाओं को हुआ ताबड़तोड़ वर्षा के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है और बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए स्कूलों में छुट्टी का एलान कर दिया गया है।

बेमेतरा जिले के बाद अब दुर्ग जिले में भी आंगनबाड़ी में छुट्टी का आदेश जारी हो गया है। हालांकि बेमेतरा में स्कूलों में छुट्टी का आदेश दिया गया है, जबकि दुर्ग में सिर्फ आंगनबाडी़ को बंद किया गया है।

Holiday order issued in schools: कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी ने जिले में अत्यधिक वर्षा से उत्पन्न स्थिति को ध्यान में रखते हुए जिले के समस्त आंगनबाड़ी केन्द्रों में 28 जुलाई 2024 को शासकीय अवकाश के साथ आगामी तीन दिवस 27 से 29 जुलाई 2024 तक अवकाश घोषित किया है। जिले के समस्त आंगनबाड़ी कार्यकर्ता/सहायिकाओं के लिए उक्त अवकाश लागू नही होगा। यह आदेश तत्काल प्रभावशील हो गया है। इससे पहले बेमेतरा में स्कूलों में छुट्टी का आदेश दिया गया था।

इससे पहले बेमेतरा जिले में तीन दिन के लिए स्कूलों में छुट्टी का आदेश जारी किया गया है। अब दुर्ग में भी आंगनबाडी़ केंद्रों को बंद करने का आदेश दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा