devraj patel : मशहूर यूट्यूबर का सड़क हादसे में निधन, देशभर में शोक की लहर …

Devraj Patel Famous YouTuber dies in road accident

devraj patel : दिल से बुरा लगता है भाई डायलॉग से चर्चित मशहूर कॉमेडियन और यूट्यूबर देवराज पटेल का एक सड़क हादसे में निधन हो गया। देवराज पटेल मूल रूप से महासमुंद जिले के रहने वाल थे। काम के सिलसिले में उनका लगातार रायपुर आना-जाना लगा रहता है। वे बाइक में रायपुर वीडियो बनाने के सिलसिले में आ रहे थे तभी लाभांडी इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

devraj patel

हादसा इतना भीषण था कि देवराज पटेल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताते चलें कि देवराज पटेल किसान परिवार से आते थे। उनके पिता घनश्याम पटेल किसान हैं। देवराज की उम्र लगभग 21 साल थी और वे बीए फाइनल ईयर स्टूडेंट के छात्र थे।

devraj patel

बता दें कि कुछ समय पहले ही देवराज पटेल ने सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात की थी। इस दौरान देवराज ने सीएम के साथ वीडियो बनाया था और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो को 10 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा था।

देवराज के निधन पर छत्तीसगढ़ के मुख्य्मंत्री समेत उनके तमाम चाहने वालों ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। सीएम भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा – “दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए.

इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है.

ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे. ओम् शांति:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा