Burhanpur News: Sixth class student hanged himself – छठी कक्षा के छात्र ने लगाई फांसी, छात्रावास में मचा हड़कंप

Burhanpur News: बुरहानपुर। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर के एकलव्य छात्रावास में छठी कक्षा के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Bihar News: भाभी के साथ अवैध संबंध जारी रखना चाहता था, पत्नी के साथ चार सालों तक किया ऐसा काम, खबर पढ़कर कांप जाएगी रूह 

छठी कक्षा के छात्र ने लगाई फांसी

Burhanpur News: मामला नेपानगर थाना अंतर्गत ग्राम सातपायरी के एकलव्य छात्रावास का है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अमला के साथ नेपानगर एस डी एम भी घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।  

बड़ी खबर: MP CM के गृह क्षेत्र Ujjain में रामलला के जुलूस पर पथराव, एक ग्रामीण घायल, कई गाड़ियों के कांच फोड़े, नाराज लोगों में किया थाने का घेराव  

छठी कक्षा के छात्र ने लगाई फांसी, पढ़ाई का बोझ या अन्य कोई वजह 

Burhanpur News: छात्र ने आत्महत्या जैसा इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। इसके पीछे पढ़ाई का बोझ था या  अन्य कोई अन्य कारण था इसे लेकर पूछताछ की जा रही है।

परिजनों और एकलव्य छात्रावास के अधिकारियों से भी इस मामले में पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा