Whats the Newsअपराध / न्याय

‘तुम्हारा भाई कुछ नहीं कर सकता…’ शादी के कुछ ही दिन बाद भाभी ने देवर के साथ बनाए संबंध, फिर पति के सामने ही कर ली शादी

Bhabhi Have Sex with Devar
Bhabhi Have Sex with Devar

Bhabhi Sex with Devar देवर भाभी के बीच हंसी मजाक चलते रहता है, लेकिन दिन दिनों मीडिया जगत में देवर भाभी के बीच अनैतिक संबंधों की खबरें लगातार सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति के सामने ही देवर के साथ शादी कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से संबंध था। दोनों ने पुलिस के सामने एक दूसरे को माला पहनाया, जिसके बाद देवर ने अपनी भाभी की मांग में सिंदूर भरकर अपनी पत्नी बना लिया।

READ MORE : इस अंग पर नहाते वक्त सबसे पहले डालने से आपकी सच्चाई चल जाती है पता…

मिली जानकारी के अनुसार मामला गोरखपुर जिले के चौरी चौरा थाना क्षेत्र का है। यहां के सोनबरसा निवासी एक व्यवसाई के बड़े पुत्र की शादी पिपराइच थाना क्षेत्र के उनौला में हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद लड़का शारीरिक रूप से विकलांग हो गया। काफी इलाज के बाद भी उसकी सेहत के कोई सुधार नहीं हुआ। इसी दौरान लड़के के छोटे भाई ने अपनी भाभी से खुद शादी करने का वादा किया और शारीरिक संबंध बना लिया। उसके भाभी का कहना था कि पिछले डेढ़ साल से उसका देवर इस वादे पर सम्बंध बन रहा था कि वह उससे शादी करेगा।

READ MORE : ससुर के इस हालत में सेक्स करते पकड़ी गई बहु, देखें फिर क्या हुआ…

कुछ माह पूर्व देवर ने भाभी के साथ शादी करने से इंकार कर दिया। जिसे लेकर कई बार दोनो पक्षों में पंचायत हुई लेकिन कोई निर्णय नहीं हो सका। उसकी भाभी को अभी कोई बच्चा भी नहीं था। लड़की ने न्याय के लिए चौरीचौरा पुलिस से गुहार लगाई। बुधवार को प्रभारी निरीक्षक ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया और दोनो पक्षों को समझया। दोनो पक्षों में रजामंदी होने के बाद देवर ने भाभी के साथ थाना परिसर में स्थित शिव मंदिर में एक दूसरे को जयमाल डाला। इस अवसर पर सोनबरसा के ग्राम प्रधान धर्मेंद्र प्रजापति समेत लड़के के पिता, लड़की के पिता व अन्य परिजन उपस्थित रहे।

Related Posts

1 of 11

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *