world cup 2023 नहीं खेल पाएगी ये टीम, 2 बार जीत चुकी है विश्व कप … गौतम गंभीर ने किया इमोशनल पोस्ट

world cup 2023

world cup 2023 का आगाज होने में ज्यादा समय नहीं बचा है। सभी टीमें इस एक दिवसीय विश्व कप को लेकर तैयारियों में जुट गई है। सभी मैच को लेकर शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है। ऐसे वक्त में दो बार की चैंपियन वेस्ट इंडीज इस वर्ल्ड कप से बाहर हो गई है। वेस्ट इंडीज को वर्ल्ड कप क्वालिफायर में स्कॉटलैंड ने 7 विकेट से हरा दिया जिसके बाद वेस्ट इंडीज टीम वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई नहीं कर सकी।

world cup 2023

48 साल के इतिहास में यह पहला मौका है, जब वेस्टइंडीज की टीम वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं होगी। इस टीम ने वर्ल्ड कप के शुरुआती दो सीजन के खिताब जीते हैं। टीम 1975 और 1979 में चैंपियन बनी थी।

world cup 2023

हरारे स्पोर्ट्स क्लब में शनिवार को खेले गए मुकाबले में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 181 रन बनाए। जीत के लिए जरूरी रन स्कॉटलैंड ने 43.3 ओवर में 3 विकेट पर हासिल कर लिए।
वेस्ट इंडीज के विश्व कप से बाहर होने पर गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर लिखा –

I love West Indies
I love West Indian cricket
I still believe they can be the No.1 team in world cricket!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा