sdm jyoti maurya : एक और ज्योति मौर्य ने दिया पति को धोखा, कर्ज लेकर पति ने पढ़ाया था, पति बोला – दूसरे प्रेमी के साथ …

Wife absconded after teaching husband

sdm jyoti maurya बीते कुछ समय से पत्नियों की दगाबाजी की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। ज्योति मौर्य जैसे कई ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं जिससे धीरे-धीरे वे पति भी संकोच करने लगे हैं जो अपनी पत्नी को पढ़ाने की सोच रहे थे या पढ़ा रहे हैं। देश भर में अभी ज्योति मौर्य का मामला सामने आया ही था अब वही एक और ऐसा मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी की ख्वाहिश पूरे करने के लिए उसे पढ़ाया लेकिन पढ़ने लिखने के बाद अचानक उसके हाव भाव बदल गए और एक दिन वह अपने 10 साल के बेटे को लेकर फरार हो गई।

दरअसल पूरा मामला, झारखंड के साहिबगंज जिले के बोरियो में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां पति अपनी पत्नी को ढूंडते हुए दर-दर भटक रहा है। कभी बिलख-बिलखकर रोता है तो कभी आवेदन देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है। पति ने बताया कि उसने कर्ज लेकर अपनी पत्नी को पढ़ाया लिखाया और एएनएम बनाया। अब पत्नी उसके साथ धोखेबाजी कर बेटे सहित लापता हो गई है।

फरार पत्नी के साथ 10 साल का बेटा

लाचार पति गुरुवार को पत्नी की सकुशल बरामदगी को लेकर गुहार लगाने साहिबगंज एसडीपीओ राजेंद्र दुबे के कार्यालय में पहुंचा। पीड़ित पति कन्हाई पंडित ने बताया कि उसने साल 2009 में बोरियो के तेलो बाथन टोला गांव के राजकिशोर पंडित की पुत्री कल्पना कुमारी से विवाह किया था। उससे उसका एक 10 साल का बेटा भी है। पति ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं है इसलिए मेहनत मजदूरी करने के साथ-साथ ट्रैक्टर चलाने का काम भी करता था। उसकी पत्नी कल्पना मैट्रिक तक पढ़ी लिखी थी और घर की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए उसने पति से कहा कि वह पढ़ाई करना चाहती है।

एएनएम बनने के बाद पत्नी के बदल गए हाव भाव

इसके बाद पति ने अपनी पत्नी कल्पना को बोरियो कॉलेज से पहले इंटर की पढ़ाई पूरी करवाई। फिर कर्ज लेकर उसने जमशेदपुर में एएनएम का प्रशिक्षण भी दिलवाया। इस दौरान उस पर काफी कर्ज हो गया, तब वह अपनी पत्नी के कहने पर ही कमाने के लिए गुजरात चला गया। वहीं उसकी पत्नी कल्पना साहिबगंज के झूमावती अस्पताल में एएनएम की नौकरी करने लगी। इसके बाद गुजरात से ही मेहनत करके पति ने अपना कर्ज खत्म किया। इधर होली के पहले पति अपने बांझी स्थित घर लौटा तो पत्नी का हावभाव बदला बदला दिखा। जब पती ने उससे कारण पूछा तो पत्नी ने कहा कि अब वह उसके साथ नहीं रहना चाहती है।

मायके जाने के बहाने हो गई गायब

पति ने बताया कि इसके बाद वह पत्नी को लेकर अपने ससुराल गया और सास-ससुर को इसकी जानकारी दी। फिर वहां से समझा-बुझाकर उसे वापस लाया। इस बीच 14 अप्रैल को पत्नी मायके जाने की बात कहकर घर से निकली और बेटा सहित लापता हो गई। उसने अपनी पत्नी और बच्चे की काफी खोजबीन की। अपने ससुराल में भी जाकर पूछताछ की, लेकिन उन लोगों ने कुछ भी नहीं बताया।

अब इस घटना के बाद पति उसकी और अपने 10 साल के बेटे की खोज बीन कर रहा है। फिलहाल पीड़ित पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दिया है। पीड़ित पति का मानना है कि वह अपने दूसरे प्रेमी के साथ में रह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा