wife eloped with her lover : पत्नी को शहर में पढ़ाना पड़ा महंगा, पति को धोखा देकर प्रेमी संग हो गई फरार …

wife eloped with her lover

wife eloped with her lover देश भर से इन दिनों कई ऐसे किस्से सामने आ रहे हैं जिसे देखने के बाद पतियों की नींद उड़ गई है। ज्योति मौर्या (Jyoti Maurya) मामले के बाद सभी पति अब खौफ में है। जानकारी यह भी आ रही है कि कई शहरों में पति अपनी पत्नी को शहर में पढ़ा रहे थे उन्होंने उसे वापिस बुला लिया है। वही कई खबरें ऐसी सामने आ रही है जहां पत्नी अपने प्रेमियों के साथ फरार हो जा रही है।

wife eloped with her lover

ऐसा एक मामला इसी से जुड़ा सामने आया है जहां एक पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। पति ने पत्नी को पढ़ाई के लिए शहर भेजा था जहां से वह अपने प्रेमी के साथ रफू चक्कर हो गई है। पूरा मामला दरभंगा के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के सैदनगर मोहल्ले का है जहां विवाहिता पति को छोड़ आशिक के साथ फरार हो गई है। पीड़ित पति ने बहादुरपुर थाने में आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई है। आवेदन के अनुसार, मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के रहने वाले अजीत कुमार ने सैदनगर में किराए के मकान में अपने परिवार को रखा था। वे खुद पटना में निजी कंपनी में नौकरी करते हैं।

wife eloped with her lover

दरभंगा में परिवार रखने का उनका मुख्य उद्देश्य बच्चों की बेहतर पढ़ाई-लिखाई था। अजीत की शादी वर्ष 2010 में हनुमाननगर थाने के पटोरी निवासी रवि मोहन चौधरी की पुत्री गोल्डी कुमारी से हुई थी। अजीत और गोल्डी की दो संतान हैं। इसी दौरान गोल्डी एक लड़के के प्रेम जाल में फंस गई और उसके साथ घर से फरार हो गई।

अजीत ने कहा कि 18 मई को उनकी सास ने फोन कर बताया कि गोल्डी सुबह में अपने बच्चों के साथ घर से निकल गई। अजीत का कहना है कि उनकी पत्नी जाले निवासी रवि कुमार और प्रत्यूष प्रसाद के साथ भाग गई है। मैं पटना से दरभंगा किराये के मकान पर आया तो देखा कि सभी सामान गायब है। उन्होंने कहा कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी अभी तक पुलिस की तरफ से कोइ कार्रवाई नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा