Portable Air Conditioner 1.5 Ton: किराए का घर हो या हॉस्टल, कहीं भी उठाकर ले जा सकते हैं इस AC को, कीमत सुनकर चौंक उठेंगे आप

Portable Air Conditioner 1.5 Ton

Portable Air Conditioner 1.5 Ton: देश भर में गर्मियों की शुरुआत होते ही लोग पसीने और उमस से परेशान होने लगे हैं। बाजार में एयर कंडीशनर के दाम में कूलर मिल रहे हैं। इस समय इलेक्ट्रॉनिक सामानों की डिमांड बढ़ गई है।

इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय फिर विवादों में, छात्र बोले – प्राचार्य कर रहे टाइम पास

Portable Air Conditioner 1.5 Ton

लोग जमकर एसी, कूलर और पंखे खरीद रहे हैं ताकि कम से कम घरों में पसीने और गर्मी से राहत मिल सके और सुकून की नींद आ सके। अगर आप भी इस गर्मी एयर कंडीशनर लेने की सोच रहे हैं लेकिन इस टेंशन में हैं कि इसे फिट कहां करेगे। तो हम आज आपकी मदद करेंगे और आपको बताएंगे एक ऐसे पोर्टेबल एसी (Portable Air Conditioner 1.5 Ton) के बारे में जिसे आप 2000 रुपये कम की मंथली EMI पर ले सकते हैं।

कोविड वैक्सीन से हार्ट अटैक का खतरा, कंपनी ने खुद कबूली साइड इफेक्ट की बात

Portable Air Conditioner 1.5 Ton

क्रोमा के इस पोर्टेबल एसी को 41,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस एसी को क्रोमा के ऑनलाइन स्टोर से लेने पर 2000 रुपये बैंक डिस्काउंट भी मिल जाएगा। अगर आप एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए खरीद दारी करते हैं तो 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट ले पाएंगे। इस एसी को 1977 रुपये प्रति महीने की EMI पर खरीदने का भी मौका है।

White Hair Problem Solution: सफेद बालों को काला करने के ये हैं बेहद आसान उपाय, जानकर नहीं होगा विश्वास

Portable Air Conditioner 1.5 Ton

क्रोमा का यह पोर्टेबल एसी 1.5 टन क्षमता के साथ आता है। इस AC में कॉपर कन्डेन्सर दिया गया है जो 1 साल की कॉम्प्रेहेंसिव वारंटी मिलती है। वहीं कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी ऑफर की जा रही है।

बेरहम पत्नी: देवर के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, ऐसा

Portable Air Conditioner 1.5 Ton

क्रोमा के मुताबिक, यह पोर्टेबल एसी 120 स्क्वायर फीट तक के कमरे को ठंडा कर सकता है। इसमें 2300W पावर कंजम्पशन, R410a रेफ्रिजरेंट गैस का इस्तेमाल किया गया है। इस एसी को लेकर क्रोमा का दावा है कि यह 170 स्क्वायर फीट तक के कमरे को तेजी से ठंडा करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा