Munmun Dutta Engagement: “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई हो गई ?

Munmun Dutta Engagement: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई हो गई है। न्यूज 18 के मुताबिक  36 वर्षीय मुनमुन और 27 वर्षीय राज ने इस महीने की शुरुआत में अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। जहां मुनमुन लोकप्रिय सिटकॉम में बबीता की भूमिका निभाती हैं, वहीं राज ने शो में दिलीप जोशी के बेटे टप्पू की भूमिका निभाई। राज ने दिसंबर 2022 में TMKOC से अपने प्रस्थान की घोषणा की।

Indian Desi Sexy Video : OMG ! इस लड़की ने कैमरे के सामने ही बदल दिए अपने कपड़े, फिर कर दिया अपलोड, Sexy वीडियो देख लोगों के उड़े होश

Munmun Dutta Engagement: अभिनेताओं के करीबी सूत्र ने न्यूज 18 को यह भी बताया कि मुनमुन और राज ने मुंबई के बाहर एक सादे समारोह में सगाई कर ली। “अभी कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी. जाहिर तौर पर दोनों ने वडोदरा (गुजरात) में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। मुनमुन और राज के परिवारों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और वे समारोह में भी मौजूद थे।

जब एक्ट्रेस ने उतार फेंके सारे कपडे, इस टीवी की बहु ने तो बोल्डनेस में सारी हदें कर दी पार

Munmun Dutta Engagement: “राज के तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शामिल होने के बाद से वे डेटिंग कर रहे हैं। यह बहुत स्पष्ट था. सेट पर सभी को इसके बारे में पता था।’ दरअसल, कुछ लोगों को यकीन था कि मुनमुन और राज आखिरकार शादी कर लेंगे। इसलिए, यह चौंकाने वाली बात नहीं है कि वे अब सगाई कर रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा