Mother eloped with lover after father’s death : पिता की मौत के बाद प्रेमी संग भागी मां, बेटे ने उठाया खौफनाक कदम …

Mother eloped with lover after father’s death

Mother eloped with lover after father’s death : पानीपत जिले में एक महिला अपने प्रेमी संग फरार हो गई। इस बात से महिला का बेटा इतना नाराज हो गया कि उसने खौफनाक कदम उठा लिया। परिजनों के अनुसार युवक के पिता की मौत के बाद उसकी मां प्रेमी संग भाग गई थी, जिसके बाद से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली।

Most visited websites in June 2023 : आ गई इंटरनेट में सबसे ज्यादा सर्ज की जाने वाली वेब साइट की लिस्ट, इस पोर्न साइट ने मारी बाजी

Mother eloped with lover after father’s death

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया। पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर जांच शुरु कर दी है। अर्जुन नगर निवासी अंकित ने बताया कि उसके ताऊ शेर सिंह की 18 सितंबर 2022 को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जिसके बाद उसकी ताई भी प्रेमी के साथ भाग गई।

जानें कैसे नौकरी हड़पने की टेक्नोलॉजी बन रहा Chatgpt

Mother eloped with lover after father’s death

पिता की मौत और मां के भागने से उनके बेटे साहब सिंह और राहुल आहत थे। साहब सिंह एक कंबल फैक्ट्री में काम करता था। वह शनिवार दोपहर अपने कमरे में सोने के लिए गया था। साथ ही साहब सिंह ने भाभी शोभा से 5 बजे उठाने के लिए कहा था। भाभी जैसे ही उसे उठाने के लिए गई तो वह फंदे पर लटका हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा