कृष्णा ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, फिर से अकेला पड़ गया कॉमेडियन, सामने आई ये बड़ी वजह (Krushna Abhishek Quits ‘The Kapil Sharma Show’)

Krushna-Abhishek-Quits-The-Kapil-Sharma-Show

टेलीविजन के सबसे चर्चित शो कपिल शर्मा के सेट से एक बार फिर बुरी खबर सामने आई है। सुनील ग्रोवर से विवादों के बाद कपिल शर्मा के नक्षत्र कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। उनके पुराने सभी साथी उनके घमंड वाले बिहेवियर की वजह से उनका साथ छोड़ चुके हैं वहीँ मौके का फायदा उठा कर कपिल के साथ आने वाले उनके पुराने कॉम्पटीटर में से एक कृष्णा ने उनके साथ हाथ मिलाया।

READ MORE : CGPSC Mains Result out : सीजीपीएससी मुख्य मुख्य परीक्षा में पास ये 509 अभ्यर्थी दिलाएंगे इंटरव्यू…

शो कुछ महीने संभल संभल कर चला लेकिन कपिल शर्मा दर्शकों को वो मनोरंजन नहीं दे पा रहे थे जो दर्शक उनसे चाहते हैं। इसी बीच शो कुछ समय के लिए बंद हुआ और अब वापस शुरू होने की कगार में है लेकिन अब मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा अभिषेक इस नए सीजन का हिस्सा नहीं रहने वाले हैं।

पिंकविला को दिय एक इंटरव्यू में कृष्णा ने बताया कि “मैं नहीं कर रहा हूं. एग्रीमेंट का इश्यू है.” इसके अलावा उन्होंने कुछ और खुलासा नहीं किया. बता दे कृष्णा अभिषेक शो में कई अलग-अलग किरदार निभाते हैं. उनके किरदार सपना को भी प्रशंसक बेहद पसंद करते हैं.

बता दें कपिल शर्मा के सितारे काफी बुलंदियों में थे और अभी भी हैं लेकिन अब दर्शको का मन उनकी कॉमेडी से हट रहा है। वहीँ अब कयास लगाए जा रहे हैं कि कृष्णा के कपिल शर्मा शो छोड़ने की बात अगर सच निकली तो कपिल शर्मा एक बार फिर अलग थलग पड़ सकते हैं। सुनील ग्रोवर ने तो पहले ही उनके साथ अब कभी काम न करने की कसम खा ही ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा