कालीचरण महाराज ने मुसलमानों को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- मुसलमान थूक जिहाद कर रहे, उनसे कोई सामान न खरीदें

kali charan maharaj ratlam viral video: तीन साल पहले रायपुर मे धर्म संसद मे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर विवादित बयान देने वाले महाराष्ट्र के संत कालीचरण महाराज अब मुसलामानों को लेकर दिए एक बयान को लेकर फिर चर्चा में हैं। उन्होंने कहा कि मुसलमान थूक जिहाद कर रहे हैं। उनकी दुकान से कोई भी चीज नहीं खरीदनी चाहिए। कालीचरण महाराज ने उतर प्रदेश मे कावड़ यात्रा मार्ग पर दुकानों पर नेम प्लेट लगाने वाले आदेश का समर्थन किया है।

रतलाम पधारे संत कालीचरण महाराज ने पत्रकारों से चर्चा मे कहा की उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी ने जो पहल की है। वह पूरे भारतवर्ष में सभी राजाओं (मुख्यमंत्री) को करनी चाहिए, राजाओं को ऐसे आदेश निकलने चाहिए जिससे हिंदुओं की धर्म आस्था सुरक्षित रह सके हिंदुओं की पवित्रता सुरक्षित रहे।

दअरसल उन्होंने कहा की मुसलमान का ट्रेंड है कि वह बिना थूक के कुछ बेचते ही नहीं है, इसे थूक जिहाद बोला जाता है कोरोना काल में ऐसे लाखों वीडियो प्रसारित हुए हैं जिससे यह साबित होता है कि उनके द्वारा बिना थूक लगाए कुछ बेचा जाना संभव ही नहीं है इसलिए मुसलमान की दुकानों पर उनका नाम लिखना बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है जिससे हिंदू वहां पर न जाए।

मैं सभी हिंदुओं से आह्वान करता हूं कि वह मुसलमान की दुकानों से कुछ भी खरीद कर ना खाएं क्योंकि उनकी परंपरा है कि वह बिना थूक के कुछ भी बेचते नहीं है इस बात को ध्यान में रखते हुए हिंदुओं को अपनी सुरक्षा स्वयं ही करनी चाहिए अगर नेम प्लेट नहीं दिखती है दुकानों पर तो क्यू आर कोड जो होता है तो उसको स्कैन करिए उस पर बराबर दुकान संचालक का नाम आएगा।

क्योंकि क्यूआर कोड बैंक जारी करता है और जिसका बैंक में खाता होता है उसका नाम उस पर आता है। और कहा की अभी के समय हिंदुओं में जो सबसे बड़ी विकृति है वह जातिवाद की है सड़ा हुआ जातिवाद सड़ा हुआ वर्णवाद यह खत्म हो गए तो हिंदू धर्म ध्वज के नीचे एकजुट हो गए अगर हिंदू ध्वज के नीचे एकजुट होता है तो ही हम हिंदू राष्ट्र बना सकते हैं पूरे विश्व पर देव संस्कृति का दिग्विजय कर सकते हैं।

पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा राधा रानी पर दिए गए बयान पर पूछे गए सवाल पर कहा की सही कथा वाचक समाज को सही देंगे लेकिन जो काम पड़े हुए शास्त्रों का अध्ययन काम किया हुआ है अथवा जिनको योगदान नहीं पता है भाई गड़बड़ बयान देते हैं लेकिन ऐसे लोग बहुत कम है

अच्छा ही बोल रहे हैं ज्यादातर लोग बड़ी धर्म क्रांति हो रही है और मैं इसको युग परिवर्तन के रूप में देखता हूं कि बहुत बढ़िया रीति से हिंदुओं में जागृति आ रही है अच्छे कथावाचक को और प्रवक्ताओं द्वारा धर्म मंच से जो सिखाया जा रहा है अभी के समय में मेरी दृष्टि में 90% तो सही है बाकी 10% गड़बड़ी कहां नहीं होती है। पंडित प्रदीप मिश्रा ने क्या बोला इसकी मुझे जानकारी नहीं है लेकिन उनके कारण आज बच्चा-बच्चा लोटा लेकर शिव मंदिर में जा रहा है यह बहुत बड़ी उपलब्धि है।

यह क्रांतिकारी उपलब्धि है उनके कारण आज बच्चा-बच्चा शिव मंदिर जा रहा है आज बच्चा-बच्चा अगर मंदिर जा रहा है तो मंदिर जाने से कुछ नहीं होता लेकिन वहां संस्कार जो रहते हैं वह बच्चा सीख रहा है यह बहुत बड़ी धर्म क्रांति है। लव जिहाद के प्रशन पर कहा की लव जिहाद के अधिकाश मामले तंत्र क्रिया के जरिये किये जाते है। इससे बचने के लिए हिन्दुओ को सतर्क रहना चाहिए. लव जिहाद कि शिकार को सूअर का दांत घिस कर पानी मे पीला देना चाहिए ताकि तंत्र क्रिया और वंशीकरण का असर खतम हो जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा