holi ka pakka rang kaise nikale: 2 मिनट में पक्का कलर निकालने का तरीका

holi ka pakka rang kaise nikale

holi ka pakka rang kaise nikale: कल पूरे देश भर में लोगों ने होली खेलकर रंगों के इस पर्व को धूमधाम से मनाया। कुछ लोगों ने गुलाल से सूखी होली खेली जिन्हें कोई समस्या नहीं हुई। लेकिन सबसे ज्यादा तकलीफ उन लोगों के लिए हो गई जिन्होंने पक्के रंग से होली खेली और अब उन्हें काम पर या स्कूल जाना है लेकिन पक्का कलर नहीं निकल रहा है।

noida viral video: होली के नाम पर अश्लीलता; स्कूटी पर खड़े होकर और लड़की के साथ इस तरह खेली होली कि पुलिस ने तोहफे में भेजा 33 हजार का चालान

holi ka pakka rang kaise nikale: ऐसे में एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उसने 2 मिनट में पक्का कलर निकालने के बेहतरीन ट्रिक बताई है। और वह भी 10 रुपए से कम कीमत में।

Woman cuts man private part: सेक्स करने से किया इंकार तो महिला ने काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट

इस वीडियो में लड़का पहले एक शैम्पु लेता है, उसके ऊपर एक नीबू का रस छिड़कता है और फिर उसमें एक ENO डालता है। तीनों का मिश्रण होते ही 1 मिनट के आस पास यह असर करना शुरू कर देता है और कलर निकलने लगता है। लड़के का इनोवेशन देखकर यूजर्स इसे बेस्ट इनोवेशन अवार्ड देने की मांग करने लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा