प्रेमिका ने प्रेमी को इतने टुकड़ों में काटा, सहेली के आंगन में दफनाई लाश, कातिल हसीना को 3 राज्यों की पुलिस कर रही तलाश

यूपी के प्रतापगढ़ की एक कातिल हसीना ने हरियाणा, उत्तर प्रदेश और बिहार में सनसनी फैला दी. अपने प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए उसने ऐसा कदम उठाया कि पुलिस तक दहल गई. हालांकि पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है और अब सच्‍चाई जानकर लोग हैरान हैं.

मेरी पत्नी लोगों के साथ SEX का धंधा करती है,अब आप लोग उसके साथ…, वीडियो बनाकर युवक ने लगा लिया मौत को गले

प्रेमी से छुटकारा पाना चाहती थी प्रेमिका
दरअसल, महिला ने अपने प्रेमी से छुटकारा पाना चाहती थी. जिसके लिए महिला ने शातिर प्लान बनाया और वारदात को अंजाम दिया. कांड ऐसा किया कि एक-दो नहीं बल्कि तीन राज्यों की पुलिस भी हैरान हो गई. हालांकि अब हरियाणा पुलिस और प्रतापगढ़ पुलिस ने मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है.

‘मुझे पीरियड है तुम किसी और… बहाना बनाकर पत्नी ने पांच दिनों तक नहीं बनाए संबंघ, छठवें दिन कर गई बड़ा काण्ड

सहेली के आंगन में दफनाया शव
आरोपी महिला ने अपने पति और दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने प्रेमी की हत्या कर दी थी. इतना ही नहीं उसके शव को अपनी सहेली के घर में दफना दिया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वारदात में शामिल महिला की सहेली और उसके पति की तलाश अभी जारी है.

College Student Viral MMS: University में MMS कांड, गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा ने सहेलियों के 900 MMS बनाकर बॉयफ्रेंड को भेजे, पुलिस भी हुई हैरान

हसीना की तलाश में 3 राज्यों की पुलिस
अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि फतनपुर थाना क्षेत्र के सुवंसा का रहने वाला विनोद और उसकी पत्नी पुष्पा गौतम हरियाणा के गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में काम करती है. महिला का पति विनोद वहीं सब्जी बेचने का काम करता है. वहां पुष्पा का बिहार के सीतामढ़ी मुनियारी डेम के रहने वाले शिवनाथ (40) से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसी बीच पुष्पा अपने गांव सुवंसा आ गई. जिसके बाद शिवनाथ पुष्पा से मिलने गांव आ गया. जो पुष्पा को अच्छा नहीं लगा. पुष्पा शिवनाथ से पीछा छुड़ाना चाहती थी.

बिस्तर पर सो रही थी नई नवेली बहू, कमरे में पति की जगह पहुंचा ससुर, प्राइवेट पार्ट में उंगली डालकर करने लगा फिंगरिंग, फिर…

प्रेमिका से मिलने गुरुग्राम से आया था प्रेमी
एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि शिवनाथ के गांव आने पर पुष्पा, विनोद, उसकी सहेली पूनम और पूनम के पति मिलकर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद पुष्पा ने शव को ठिकाने लगाने के लिए पूनम के आंगन में गड्ढा खोदकर दफना दिया था. हरियाणा पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. इसी कार्रवाई में शिवनाथ का शव प्रेमिका के सहेली के आंगन से बरामद किया गया है. पुलिस ने पुष्पा और उसके पति विनोद को गिरफ्तार कर लिया है.

बेटी के साथ Oral Sex करता था दरिंदा पिता, उत्तेजना बढ़ाने खिलाता था सेक्सुअल हार्मोन्स के कैप्सूल, पीड़िता बोली- एक रात उनके साथ सो गई थी उसी दौरान…

शव को 4 टुकड़ों में काटा
बताया जा रहा है कि प्रेमिका ने प्रेमी शिवनाथ के शव को चार टुकड़ों में काटकर सहेली के घर में दफना दिया, जबकि एक हाथ और पैर 20 किलोमीटर दूर फेंक दिया. घटना को अंजाम देने के बाद विनोद और पुष्पा फिर से गुरुग्राम नौकरी करने चले गए थे. शिवनाथ के गायब होने पर बिहार से उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. हरियाणा की सतर पुलिस ने जांच शुरू की तो निशानदेही के आधार पर पुष्पा को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इसमें वह टूट गई और हत्या की बात स्वीकार कर ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा