Flipkart Big Saving Days Sale: मात्र 20 हजार में मिल रहा iPhone 14 ! जानिए क्या है ये नई स्कीम, पढ़कर हो जाएंगे हैरान

Flipkart Big Saving Days Sale

Flipkart Big Saving Days Sale: iPhone 14 खरीदने की अगर आप सोच रहे हैं लेकिन आपके पास इसका बजट नहीं है तो अब आपको चिंता की कोई जरुरत नहीं है। क्योंकि अब बेहद कम रेट में मिल जाएगा। रेट ऐसा कि आपको यकीन ही नहीं होगा।

दरअसल Flipkart पर 3 मई को बिग सेविंग डेज़ सेल (Flipkart Big Saving Days Sale) शुरू होने वाली है। ऐसे में iPhone 12 और iPhone 14 आपको काफी सस्ता मिल सकता है। इस पर आपको डिस्काउंट को मिलेगा, लेकिन साथ में एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यही वजह है कि आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

Flipkart Big Saving Days Sale

iPhone 14 तो ऐसे यूजर्स के लिए अच्छा ऑप्शन साबित होने वाला है क्योंकि इसमें A15 Bionic SoC मिलता है जबकि iPhone 12 में A14 Bionic Chip दिया गया है। इसका सीधा मतलब है कि आप कोई फास्ट स्पीड वाला फोन सर्च कर रहे हैं तो इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। iPhone 14 ब्लू कलर वैरिएंट में आता है जिसकी 128GB वैरिएंट अबी खरीदने पर 54,999 रुपए खर्च करने होंगे।

Flipkart Big Saving Days Sale

वहीं, इस फोन का लॉन्चिंग प्राइस 69,900 रुपए था। अभी ऑर्डर करने पर आपको 1500 रुपए की छूट भी मिल सकती है, लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपको Citi branded credit card से पेमेंट करनी होगी। E-Commerce वेबसाइट की तरफ से 750 रुपए का कैशबैक भी दिया जा रहा है। साथ ही आप पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को वापस करने पर 47,100 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट भी हासिल कर सकते हैं।

Flipkart Big Saving Days Sale

UPI Transaction करने पर 500 रुपए की छूट मिल सकती है। अब बात करें डिस्काउंट की तो फ्लिपकार्ट ने इस डिवाइस को 40,999 रुपए का लिस्टेड किया है। इस फोन का ओरिजनल प्राइस 65,900 रुपए लिखा गया है। यानी सभी कलर वैरिएंट्स पर आपको ये ऑफर मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर पर 38,6000 रुपए डिस्काउंट मिल सकता है। एचडीएफसी बैंक डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 2 हजार रुपए की छूट मिल रहा है। इसके अलावा इंस्टेंट डिस्काउंट इस फोन पर भी मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा