7 seater mahindra thar 5-door price in india : महिंद्रा लॉन्च करने जा रही पांच दरवाजों वाली ये ताबड़तोड़ थार, जानें कब बाजार में देगा दस्तक

7 seater mahindra thar 5-door price in india

7 seater mahindra thar 5-door price in india महिंद्रा की गाड़ियां न सिर्फ अपने बेहतरीन प्राइज की वजह से बल्कि कम बजट में शानदार और धांसू लुक वाली गाड़ियों की वजह से जानी जाती है। वहीँ अगर महिंद्रा की थार की बात करें तो पूरे बाजार में सिर्फ इसी गाड़ियों के चर्चे हैं लेकिन अब थार खरीदने वालों को एक नया बदलाव देखने को मिलेगा। महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट और पांच दरवाजों वाली महिंद्रा थार की बिक्री अगले साल की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है, जबकि

बोलेरो नियो प्लस को इस साल के अंत में पेश किया जा सकता है। यहाँ हमने सभी प्रमुख विवरणों के बारे में बताया है।

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट


महिंद्रा XUV300 का फेसलिफ्टेड संस्करण संभवतः 2024 की शुरुआत में XUV700 से प्रेरणा लेते हुए एक नए डिज़ाइन किए गए फ्रंट फेसिया और रियर डिज़ाइन के साथ लॉन्च होगी। 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन को आगे बढ़ाया जाएगा जबकि एएमटी ट्रांसमिशन को टॉर्क कनवर्टर यूनिट द्वारा बदला जा सकता है।

महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस


महिंद्रा कई महीनों से सार्वजनिक सड़कों पर बोलेरो नियो प्लस का परीक्षण कर रही है। यह मूल रूप से TUV300 प्लस का रीब्रांडेड संस्करण है और इसमें मौजूदा बोलेरो नियो जैसा ही फ्रंट डिज़ाइन है। इसे 7 और 9 सीटों सहित कई सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन में पेश किए जाने की अधिक संभावना है। इसकी शुरुआती कीमत 10 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है और इसे इस कैलेंडर वर्ष के अंत से पहले पेश किया जा सकता है। यह 2.2 लीटर डीजल इंजन से पावर प्राप्त कर सकता है, जो लगभग 130 पीएस की पावर और 300 एमएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

5-डोर महिंद्रा थार


7 seater mahindra thar 5-door price in india

थार का पाँच दरवाजे वाला संस्करण घरेलू एसयूवी निर्माता की ओर से बहुप्रतीक्षित लॉन्च में से एक रहा है और इसका डेब्यू 15 अगस्त को हो सकता है। मौजूदा तीन-दरवाजे वाले मॉडल की तुलना में इसका अनुपात बड़ा होगा और इसमें अधिक लोग बैठ सकेंगे। इसके अलावा, पांच दरवाजों वाली महिंद्रा थार बढ़े हुए ट्रंक स्पेस के साथ अधिक व्यावहारिक भी होगी। बाहरी हिस्सा नियमित मॉडल के समान होगा जिसमें ऊंचे खंभे, सीधे बॉडी पैनल, मस्कुलर व्हील आर्च और एक सपाट छत होगी। प्रदर्शन के लिए, 2.2 लीटर टर्बो mHawk डीजल और 2.0 लीटर mStallion पेट्रोल इंजन का उपयोग किया जाएगा। इसके पावर और टॉर्क को बढ़ाया जाएगा।

https://whatsthenews.in/amp-madura-united-vs-psm-makassar/

यह स्कॉर्पियो एन के समान लैडर फ्रेम प्लेटफॉर्म पर आधारित होगा और छह-स्पीड मैनुअल या छह-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगा। फीचर्स की सूची काफी हद तक तीन दरवाजों वाली महिंद्रा थार जैसी होगी और नए उपकरण भी पैकेज का हिस्सा हो सकते हैं। इसका मुकाबला पांच दरवाजों वाली मारुति सुजुकी जिम्नी और आने वाली पांच दरवाजों वाली फोर्स गुरखा से होगा।

अब महिंदा की गाड़ियों की इतनी तरफ पढ़कर आप भी हैरान हो गए होंगे और खरीदने का मन बना रहे हैं तो थोड़ा इंतजार और कर लीजिए क्योंकि जल्द ही यह गाडी बाजार में दसक देगी और आपका इसे खरीदने का सपना पूरा हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा