dulha dulhan suhagrat ka video viral सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन गलती से अपलोड कर बैठे सुहागरात का Video ! इंटरनेट पर आग की तरह फ़ैल गया …

dulha dulhan suhagrat ka video viral

dulha dulhan suhagrat ka video viral

सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन गलती से अपलोड कर बैठे सुहागरात का Video ! इंटरनेट पर आग की तरह फ़ैल गया …

dulha dulhan suhagrat ka video viral (दूल्हा-दुल्हन सुहागरात का वाइरल वीडियो) : आज की दुनिया में चाहे खाना खाए या शादी करे उसे सोशल मीडिया में अपलोड करने का एक रिवाज सा बन गया है। इसने गुमनामी में डूबे न जाने कितनों को रातोंरात स्टार बना दिया. लेकिन कई बार यह इसके उलट लोगों की प्राइवेसी पर भारी पड़ जाता है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कथित रूप से दूल्हा-दुल्हन ने सुहागरात का वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसको लेकर इंटरनेट पर हो हल्ला मच गया.

dulha dulhan suhagrat ka video viral

शादी का सीजन आते ही न जाने सोशल मीडिया पर कितने वीडियो वायरल होने लगते हैं. कहीं कोई अपने डांस से सभी को दीवाना बना लेता तो कहीं मजेदार मूमेंट्स कैमरे में कैद हो जाते हैं. लेकिन यह वीडियो इन सभी से हटकर है, जिसे कथित रूप से हनीमून नाइट का बताया जा रहा है, माना जा रहा है कि इस वीडियो को कपल्स ने अपनी स्पेशल नाइट को यादगार बनाने के लिए रिकॉर्ड किया, जिसके बाद इसको सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

dulha dulhan suhagrat ka video viral

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में दिख रहा है कि शादी के जोड़े में दूल्हा-दूल्हन बेडरूम में नजर आ रहे हैं. रूम में दुल्हन के साथ दू्ल्हा रोमांटिक होता दिखाई दे रहा है. इसके बाद वह दुल्हन को पीछे से पकड़कर उसकी गहने उतारने में मदद करने लगता है. इसके बाद दुल्हन कुर्सी पर बैठ जाती है. इसके बाद दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस सोशल मीडिया यूजर्स प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोगों को यह वीडियो पसंद आ रहा है, तो कुछ वीडियो पर तंज भी कस रहे हैं. हालांकि, स्पष्ट कर दें कि हम इस वीडियो की सच्चाई का दावा नहीं करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा