dolphin brought a plastic bag thrown into the ocean to the research Scientists: डॉल्फिन ने समुद्र से प्लासिक निकालकर इस शख्स को थमाई, Video देखकर नहीं होगा यकीन

dolphin brought a plastic bag thrown into the ocean to the research Scientists: अक्सर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो शेयर होते हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। आज पृथ्वी दिवस के दिन ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक डॉल्फिन शख्स को समुद्र से झिल्ली निकालकर दे रही है। जैसे वह उससे समुद्र को स्वच्छ रखने की गुजारिश कर रही है।

Video: प्री वेडिंग में बड़ा हंगामा, बिजनेसमैन ने नशे में युवक को होटल की छत से नीचे फेंका

dolphin brought a plastic bag thrown into the ocean to the research Scientists: वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉल्फिन के प्लास्टिक झिल्ली देने के बाद शख्स उसे इनाम में कुछ खाना देता है। दोनों के बीच इस तरह का प्यार देख कर सोशल मीडिया यूजर्स काफी उत्साहित हैं। इंटरनेट में इस वीडियो को जमकर देखा जा रहा है और काफी वायरल किया जा रहा है।

chanakya niti in hindi: पत्नी को भूलकर न बताएं ये बातें

dolphin brought a plastic bag thrown into the ocean to the research Scientists: : इस वीडियो को शेयर किया है jojo नाम के सोशल मीडिया अकाउंट से जिसमें लिखा है, This dolphin brought a plastic bag thrown into the ocean to the research Scientists. He knows that plastic belongs to humans and must be returned to humans…(इस वीडियो को Nature is Amazing नाम के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है जिसमें लिखा है, यह डॉल्फिन समुद्र में फेंके गए एक प्लास्टिक बैग को शोध वैज्ञानिकों के पास ले आई। वह जानता है कि प्लास्टिक इंसानों का है और इसे इंसानों को ही लौटाया जाना चाहिए…)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा