Women Sex: ज्यादा सेक्स से महिलाओं को हो सकती है ये परेशानियां

Women Sex: पुरुष और महिला के बीच सेक्स अटूट रिलेशनशिप का अहम हिस्सा होता है।कई बार शुरुआती स्टेज में कपल के बीच का सेक्स नंबर काफी हाई हो जाता है, लेकिन इससे उस रिश्ते में शामिल लड़की को कई परेशानियां उठानी पड़ सकती हैं।

जलन और सूजन

Women Sex: ज्यादा सेक्स से महिलाओं (Women) को प्राइवेट पार्ट में जलन या सूजन की शिकायत हो सकती है। स्किन ज्यादा रब होने के कारण होने वाली जलन बैठने की प्रक्रिया में परेशानी बन सकती है। साथ ही में चलने के दौरान भी यह मुश्किल पैदा करेगा। वहीं वजाइना के आसपास के हिस्से के सूजने से भी दर्द होता है। जब प्राइवेट पार्ट में ये सब परेशानियां एक साथ हों तब महिलाओं के लिए स्थिति काफी मुश्किल भरी हो जाती है।

यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन

ज्यादा सेक्स महिलाओं में यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन यानी यूटीआई की समस्या होने के चांस भी बढ़ा देता है। यह इंफेक्शन तब होता है जब यूरिनरी ट्रैक्ट के जरिए बैक्टीरिया यूट्रस और फिर ब्लैडर में चला जाता है, जहां इसकी संख्या बढ़ जाती है। इस संक्रमण के होने से महिलाओं को काफी दर्द होता है, जो सिर्फ दवाइयों से ही ठीक हो पाता है।

लोअर बैक में दर्द

ज्यादा सेक्स आपकी लोअर बैक पर प्रेशर बढ़ाता है, इससे वहां दर्द होने लगता है। यदि इसका ध्यान नहीं रखा जाए तो दर्द बढ़ सकता है और डॉक्टर तक को दिखाने की नौबत आ सकती है।

क्रैंप की समस्या

बैक टू बैक सेक्स आपको मजा तो दे सकता है लेकिन इसके कारण आपकी मसल्स पर बहुत ज्यादा प्रेशर पड़ता है जो क्रैंप का कारण बन सकता है। कई बार तो ऐंठन आसानी से उतर जाती है लेकिन कुछ मामलों में दवाई या फिर डॉक्टर का परामर्श लेना पड़ता है। खासतौर से लड़कियों को पैरों में ऐसी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा