UPSC Chairman Manoj Soni resigns: IAS पूजा खेड़कर विवाद के बीच UPSC चेयरमैन ने दिया इस्तीफा, 5 साल पहले ही छोड़ा पद

UPSC Chairman Manoj Soni resigns: आईएएस पूजा खेडेकर विवाद के बीच UPSC के चेयरमैन मनोज सोनी ने इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने निजी कारणों से इस्तीफा दिया है। अभी उनका 5 साल का कार्यकाल बचा हुआ था। हालांकि अब तक उनका इस्तीफा अभी तक स्वीकार नहीं किया गया है।

मेरी पत्नी लोगों के साथ SEX का धंधा करती है,अब आप लोग उसके साथ…, वीडियो बनाकर युवक ने लगा लिया मौत को गले

UPSC Chairman Manoj Soni resigns: बता दें कि सोनी 2017 में यूपीएससी में सदस्य के तौर पर जुड़े थे। वहीं पिछले साल मई में वो यूपीएससी के अध्यक्ष बने। यूपीएससी के चेयरमैन का इस्तीफा ऐसे समय आया है, जब ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर विवाद चर्चा में है।

Nita Ambani introduced Dashavtar: नीता अंबानी ने पेश किया दशावतार, वीडियो जारी कर बताई, क्या है इसकी खासियत

सबसे कम उम्र के बने थे कुलपति
मनोज सोनी 40 साल की उम्र में वडोदरा के प्रसिद्ध एमएस विश्वविद्यालय का कुलपति नियुक्त हुए थे। इस तरह वे देश के सबसे कम उम्र के कुलपति बने थे। वो गुजरात के दो विश्वविद्यालयों में तीन बार कुलपति रह चुके हैं। इसके अलावा वो डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर ओप यूनिवर्सिटी के भी कुलपति बने थे। उन्हें पीएम मोदी का करीबी माना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा