Female railway officer committed suicide: महिला रेल अफसर ने लगाई फांसी, घर में फंदे से लटकती मिली लाश

Female railway officer committed suicide: छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर से बड़ी खबर आ रही है, बताया जा रहा है कि यहां महिला रेल अफसर की उनके घर पर फांसी के फंदे पर लटकी हुई शव मिलने इलाके में हड़कंप है, जानकारी के मुताबिक मृतक महिला रेलवे कमर्शियल विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ थी, फिलहाल मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक घटना बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र के एनी कालोनी की बताई जा रही है,जहां महिला रेल अफसर विनिता सहानी की उनके घर पर फंदे पर लटकती हुई शव मिलने से सनसनी है, जानकारी के मुताबिक आसपास के लोगों शव को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया लेकिन जब तक महिला की मौत हो गई थी।

इस पूरे मामले में रेलवे के सीनियर अफसर पर प्रताड़ना के आरोप लग रहे है,बताया जा रहा है कि महिला अफसर को रेलवे कर्मचारी यूनियन में पद मिलने के बाद सीनियर अफसरद्वारा उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा था,बताया जा रहा है कि सोशल मिडिया में भी अफसर के प्रताड़ना पर सवाल उठ रहे है। इधर मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई शूरू कर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा