Couple did KISS in MLA’s office: विधायक के ऑफिस में कपल ने किया KISS, गार्डन में रोमांस करने से रोका, तो उनके ही ऑफिस में करने लगे अश्लील हरकत…

Couple did KISS in MLA's office

Couple did KISS in MLA’s office: छत्तीसगढ़ के वैशाली नगर विधानसभा से विधायक रिकेश सेन का कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में विधायक पार्क में घूमकर कपल को फटकार लगाते दिखाई दिए थे। अब बीजेपी विधायक के कार्यालय में रोमांस करते कपल का वीडियो वायरल हो रहा है।

Couple did KISS in MLA’s office: बताया जा रहा है कि वीडियो वैशाली नगर बीजेपी विधायक रिकेश सेन के कैम्प कार्यालय का है। रिकेश सेन का कार्यालय वन जलेबी चौक पर स्थित है। इस कार्यालय में पहुंचे एक कपल ने अश्लील हरकतें की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कपल बीजेपी विधायक के कार्यालय में आपत्तिजनक हरकतें करता दिखाई दे रहा है।

Couple did KISS in MLA’s office: वीडियो देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इस कपल को शायद किसी का डर ही नहीं है। किसी ने कपल का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में विधायक रिकेश सेन का पोस्टर भी दिखाई दे रहा है।

डिप्टी कलेक्टर रेप केस में गिरफ्तार, भोपाल से पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Couple did KISS in MLA’s office: कहा जा रहा है कि विधायक रिकेश सेन जिले से बाहर हैं, इस वजह से वायरल वीडियो पर उनका कोई पक्ष सामने नहीं आया है। इससे पहले रिकेश सेन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पार्क में बैठे कपल को धमकाते और भगाते दिखाई दिए थे। उनका कहना था कि पार्क में बड़े-बुजुर्ग और बच्चे आते हैं, और आसपास के लोग अश्लील हरकतों की शिकायत करते हैं।

SMRITI MANDHANA को इस शख्स ने सरेआम कह दिया I LOVE YOU, जानिए फिर क्या हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा