Youtuber Manish Kashyap joins BJP: Youtuber मनीष कश्यप BJP में हुए शामिल, कहा- मां की वजह से…

Youtuber Manish Kashyap joins BJP: बिहार के चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने मनोज तिवारी के सामने बीजेपी कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ली है। बीजेपी में शामिल होने के बाद यूट्यूबर मनीष कश्यप कहते हैं, “…हम कल बिहार से मनोज तिवारी के साथ आए थे। उनकी वजह से ही मैं जेल से छूट सका और मेरी जिंदगी के बुरे दिन खत्म हुए। इसलिए मैं बीजेपी में शामिल हुआ।”

Youtuber Manish Kashyap joins BJP: हमें बिहार को मजबूत करना है। लालू परिवार ने बिहार को लूटा और बर्बाद किया। इसलिए, मैं बीजेपी में शामिल हो गया। बीजेपी के साथ मिलकर बिहार को मजबूत करूंगा। मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए, लेकिन पटना कोर्ट ने न केवल मुझे जमानत दे दी, बल्कि बरी भी कर दिया।” मुझ पर लगाया गया एनएसए वापस ले लिया गया…सनातन को बदनाम करने वालों और राष्ट्रवाद के खिलाफ लोगों के खिलाफ मेरी लड़ाई जारी रहेगी…”

Youtuber Manish Kashyap joins BJP: बिहारी मजदूरों को लेकर तमिलनाडु में Fake News और फ़र्ज़ी वीडियो फ़ैलाने के जुर्म 9 महीनों तक जेल में रहने वाले बिहार के चर्चित Youtuber Manish Kashyap ने आज भाजपा का दामन थाम लिया। आज सुबह लगभग 11 बजे भाजपा नेता मनोज तिवारी और अनिल बलूनी की उपस्थिति में आधिकारिक तौर मनीष कश्यप भाजपा में शामिल हो गए। मनीष कश्यप सांसद मनोज तिवारी के साथ दिल्ली पहुंचे थे।चर्चित यूटूबेर मनीष कश्यप ने पहले बिहार की पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। यहाँ से NDA के उम्मीदवार के तौर पर भाजपा के संजय जैसवाल चुनाव लड़ रहे है। हालांकि, अब उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा