Woman cuts man private part: सेक्स करने से किया इंकार तो महिला ने काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट

Woman cuts man private part

Woman cuts man private part: एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के बार्शी तालुका से जहां एक युवक को सेक्स करने से इनकार करना भारी पड़ गया और इसके बाद महिला ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

Woman cuts man private part: युवक की ओर से दी गई शिकायत के मुताबिक, घायल युवक की मोबाइल की दुकान है। चूंकि आरोपी आरोपी महिला इस दुकान पर आती-जाती रहती थी, इसलिए वे एक-दूसरे को जानते थे और अंततः उनके बीच रोमांटिक संबंध बन गए। इसके बाद में महिला युवक से शादी की जिद पर अड़ गई।

noida viral video: होली के नाम पर अश्लीलता; स्कूटी पर खड़े होकर और लड़की के साथ इस तरह खेली होली कि पुलिस ने तोहफे में भेजा 33 हजार का चालान

लेकिन महिला के पहले से शादीशुदा होने के कारण युवक ने शादी से इंकार कर दिया। हालांकि, संदिग्ध आरोपी ने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसके बाद मार्च 2023 में शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ बलात्कार का मामला भी दर्ज किया गया था। इस मामले में युवक को जेल भी जाना पड़ा। जेल से छूटने के करीब दो महीने बाद भी महिला की ब्लैकमेलिंग जारी रही और युवक के पिता और भाई पर भी छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज कराई।

rape news: फार्म हाउस मे मेहमानों पर फूल बरसाने बुलाई लड़की को मैनेजर ने बनाया हवस का शिकार.. ब्लैक मेल कर बार-बार करता रहा रेप

Woman cuts man private part: महिला ने युवक का गुप्तांग काटा

आखिरकार इस महिला की परेशानियों से तंग आकर युवक ने अगस्त 2023 में आलंदी में उससे शादी कर ली। लेकिन उसके बाद भी महिला ने युवक के पास न रहकर उसे परेशान करना जारी रखा, भले ही वह उसके पास नहीं रहती थी, फिर भी यह महिला अपने मोबाइल फोन और दुकान पर जाकर उसे परेशान करने लगी। उसकी परेशानियों से तंग आकर युवक ने 3 महीने पहले अपना घर छोड़ दिया और बार्शी तालुका में एक रिश्तेदार के यहां रहने चला गया। इसके बाद से ही दोनों के बीच संपर्क टूट गया।

हस्तमैथुन करते दिखा आइसक्रीम ठेला संचालक.. फिर आइसक्रीम में मिलाया वीर्य, पुलिस ने किया अरेस्ट

ऐसे दिया अंजाम

इसी बीच गुरुवार 21 मार्च 2024 की सुबह करीब 5 बजे इस महिला ने सोशल मीडिया अकाउंट से युवक को फोन किया। गुरुवार दोपहर 2.30 बार्शी एसटी पर उन्हें धमकी दी गई। बस स्टैंड पर मिलने के लिए बुलाया। वहां से वे दोनों वहां साई समर्थ लॉज गए। आरोप है की वहां जाकर महिला ने संबंध बनाने की कोशिश की। उसने मना किया, लेकिन महिला ने जबरन उसके कपड़े उतार दिये। उसने युवक के चेहरे पर शर्ट डाल ली और युवक के प्राइवेट पार्ट्स पर चाकू से वार कर दिया।

 लव-शादी-मर्डर…गर्लफ्रेंड के लिए दोस्त को काट डाला…..पार्टी के बहाने बुलाया, गला घोंटकर हत्या

महिला के खिलाफ मामला दर्ज

अचानक हुए हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जब युवक का काफी खून बह रहा था तो वह बार्शी के एक निजी अस्पताल में पहुंचा। फिलहाल उनका यहीं इलाज चल रहा है। दिल दहला देने वाले इस मामले में घायल युवक द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा