क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का पत्नी से हुआ तलाक, बेटे को लेकर विदेश गई पत्नी नताशा

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर Hardik Pandya ने गुरुवार को पत्नी Natasha Stankovic से अलग होने की पुष्टि की। पिछले कुछ महीनों से ऐसी अफ़वाहें चल रही हैं कि हार्दिक और नताशा अलग हो गए हैं। इसकी पुष्टि उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए की। वहीं बेटे अगस्त्य को लेकर नताशा विदेश चली गई हैं।

हार्दिक और नताशा ने 2020 में शादी की। उनका एक 3 साल का बेटा अगस्त्य है। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पांड्या ने कहा कि वह और नताशा चार साल तक साथ रहने के बाद “पारस्परिक रूप से अलग हो गए हैं”। 30 वर्षीय ने कहा कि एक परिवार के रूप में विकसित होने के बाद यह उनके लिए “कठिन निर्णय” था।

हार्दिक ने लिखा, “चार साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, और हमें लगता है कि यह हम दोनों के लिए सर्वोत्तम हित में है। हमारे लिए यह एक कठिन निर्णय था, क्योंकि हमने साथ मिलकर आनंद, आपसी सम्मान और साथ का आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया।” अपने बेटे के बारे में बात करते हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा